दिल्ली

delhi

Hrithik Roshan : लेडी लव सबा आजाद संग डेट नाइट पर स्पॉट हुए ऋतिक रोशन, बेटे को भी ले गए साथ

By

Published : May 6, 2023, 10:10 AM IST

Updated : May 6, 2023, 10:28 AM IST

Hrithik Roshan : ऋतिक रोशन पहली पत्नी सुजैन खान से अलग होने के बाद लेडी लव सबा आजाद संग अपनी जिंदगी जी रहे हैं. ऋतिक रोशन बीती रात गर्लफ्रेंड सबा संग डेट नाइट पर स्पॉट हुए हैं. डेट नाइट पर वह अपने बेटे को भी ले गए थे.

Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन

मुंबई :बॉलीवुड सुपरहीरो ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों से कम और अपनी रिलेशनशिप से ज्यादा चर्चा में हैं. एक्टर को पिछली बार फिल्म 'विक्रम वेधा' (2022) में देखा गया था. इसके बाद वह किसी फिल्म में नहीं दिखे. अब एक्टर को अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग डेट नाइट पर स्पॉट किया गया है. ऋतिक गर्लफ्रेंड सबा को लेकर जुहू में फिल्म देखने गए थे. कमाल की बात तो यह है कि ऋतिक अपने बडे़ बेटे ह्रदान को भी अपने संग डेट नाइट पर ले गए थे. यहां, ऋतिक और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को पैप्स ने बुरी तरह घेर लिया, जिसमें कुछ फोटोग्राफर नीचे भी गिर गये थे.

यहां, ऋतिक रोशन और सबा ऑल कैजुअल लुक में स्पॉ हुए थे. ऋतिक रोशन ने ब्राउन पैंट पर ग्रे टी-शर्ट और हुडी पहनी हुई थी. साथ ही सिर पर एक कैजुअल कैप भी थी. वहीं, सबा आजाद आइस वॉश डेनिम पर ब्लैक टॉप में खूब कूल लग रही थीं. वहीं, ऋतिक के बेटे को ऑल ब्लैक लुक में देखा गया था. बता दें, ऋतिक रोशन ने एक फोटोग्राफर के नीचे गिरने पर उसे संभलकर रहने को कहा.

वहीं, जब पैप्स ने कपल से कहा कि वह साथ में फोटो क्लिक कराए तो इस पर ऋतिक ने कहा कि अगली बार ऐसा करेंगे. इसके बाद एक ही कार से ऋतिक-सबा वहां से चल दिए.

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो बता, वह अपनी अपकमिंग एरियल एक्शन फिल्म फाइटर से चर्चा में हैं. इस फिल्म को 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने तैयार किया है. फिल्म में ऋतिक के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं : Krrish 4 : जानें कब शुरू होगी ऋतिक रोशन की 'क्रिस 4' की शूटिंग, एक्टर के पिता ने मिलाया 'पठान' के डायरेक्टर से हाथ

Last Updated : May 6, 2023, 10:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details