दिल्ली

delhi

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन ने गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तारीफों के बांधे पुल, कहा- तुम पर गर्व...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 2, 2023, 4:26 PM IST

Updated : Oct 2, 2023, 4:58 PM IST

Hrithik Roshan Praises His Girlfriend saba azad: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद की न्यू सीरीज 'हूज योर गायनैक' शुरु करने पर उनकी तारीफ की है.

Hrithik Praises saba azad
ऋतिक ने की सबा आजाद की तारीफ

मुंबई:बॉलीवुड के हैंडसम हंकऋतिक रोशन ने अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सबा आजद की प्रशंसा की क्योंकि उन्होंने न्यू सीरीज 'हूज योर गाइनैक' की शुरुआत की है. उन्होंने सीरीज का पोस्टर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया. ऋतिक ने स्टोरी शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'यह कितना अविश्वसनीय रूप से हार्ट वॉर्मिंग शो है. मैंने बिना रुके इसके सारे एपिसोड देखे, बढ़िया काम दोस्तों, मुझे आशा है कि और भी बहुत कुछ होगा. पूरी टीम को बधाई'.

ऋतिक-सबा

उन्होंने आगे कहा, 'हर एक्टर तालियों का हकदार है, हंसी और आंसुओं के लिए धन्यवाद. और सबा आजाद आप कितने अद्भुत हैं. आपको इस पर बहुत गर्व होना चाहिए'. सबा आजाद ने इस सीरीज में डॉ. विदुषी कोठारी की भूमिका निभाई है, जो एक नई ओबी-जीवाईएन (प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ) हैं, जो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करती है.

पिछले साल फरवरी में डिनर डेट पर देखे जाने के बाद ऋतिक और सबा के रिश्ते के बारे में अफवाहें उड़ने लगीं. बाद में वह रितिक के परिवार के साथ मिलन समारोह में भी शामिल हुईं. पिछले मई में अभिनेता करण जौहर के 50वें जन्मदिन के जश्न में दोनों एक-दूसरे का हाथ थामकर चले थे, जिसके बाद उनके रिश्ते पर सभी अटकलों कंफर्म हो गईं. सबा रितिक के परिवार के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताती हैं. रितिक की पहली शादी इंटीरियर डिजाइनर सुजैन खान से हुई थी.

ऋतिक ने की सबा की तारीफ

इस बीच, ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म 'फाइटर' में अभिनेता दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनकी पाइपलाइन में कियारा आडवाणी और जूनियर एनटीआर के साथ निर्देशक अयान मुखर्जी की अगली एक्शन थ्रिलर 'वॉर 2' भी है. फिल्म की ऑफिशियल रिलीज डेट का अभी भी इंतजार है.

यह भी पढे़ं:

Last Updated : Oct 2, 2023, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details