दिल्ली

delhi

सनी कपूर संग जल्द शादी करने वाली हैं गुनीत मोंगा, खूबसूरत पोस्ट शेयर कर कही दिल की बात

By

Published : Dec 6, 2022, 12:58 PM IST

फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा जल्द अपने साथी सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. फिल्ममेकर ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

Guneet Monga instagram post
गुनीत मोंगा सनी कपूर शादी

मुंबई:फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा 12 दिसंबर को (Guneet monga Sunny kapoor Wedding) अपने साथी सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. उन्होंने अपनी प्रेम कहानी को साझा करने के लिए सोश मीडिया पर खूबसूरत सा नोट शेयर किया. शेयर्ड नोट में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान-काजोल स्टारर फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' और 1990 के दशक के फिल्मी रोमांस के बारे में भी बात किया.

इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने लंबा कैप्शन लिखा है. बेबी पिंक आउटफिट में वह अपने साथी के साथ हैप्पी मूड मेंनजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा,'डीडीएलजे ने मुझे बर्बाद कर दिया ... 90 के दशक में बड़ी होने वाली हर लड़की की तरह, मैं भी अपने लिए लगातार तलाश में हूं. राज तब से जब मैं 18 साल की थी. मैं जिस किसी को भी डेट करती थी, मैं अपने दोस्तों के पास यह बताने के लिए भागती थी कि यह वही है, मुझे अपना साथी जीवन भर के लिए मिल गया.

कुछ ने मुझे एक-दो बार प्यार भी किया लेकिन ज्यादातर ने अपनी आंखें मूंद लीं और कहना चाहते थे, गुनीत अपना समय लें. मैं कभी भी अपना समय नहीं लेना चाहती थी, मेरा जादू हमेशा के लिए पहले दिन से शुरू हो गया था. मैं पहले दिन से तैयार थी! हर कोई हमेशा मुझसे कहता था, सही समय पर सही इंसान मेरे जीवन में आएगा और इसने मुझे सबसे ज्यादा चिढ़ाया. पृथ्वी पर मेरा समय क्यों नहीं आया? अब तो चालीस साल हो गए, वास्तव में 39 लेकिन एक गोल फिगर बेहतर लगता है ना.

वह शादी कब करेंगी, इस बारे में रिश्तेदारों के सवालों को भी वह टाल गईं. उन्होंने लिखा, 'हर बार एक परिवार का सदस्य मुझसे पूछता था, 'बेटा शादी नहीं की', मैं जवाब देती, 'कोई ढूंढ़ दो, कल करूंगी' और उनके पास कोई जवाब नहीं होता. बस 'बेटा हम कहां से ढूंढे...तुम तो फिल्म इंडस्ट्री में हो ना. अब इसमें मेरी भी गलती है. ईमानदारी से कहूं तो मैंने अपने शरीर, बुद्धि, बात करने के तरीके, शिक्षा, अपने जीवन और यहां तक कि अपनी नौकरी को भी किसी को खोजने में सक्षम होने के लिए शाप ही दिया है.

गुनीत ने एक लाइन प्रोड्यूसर के रूप में अपने करियर शुरू की और एक फिल्म निर्माता के रूप में प्रगति की, वह वर्तमान में सिख एंटरटेनमेंट की प्रमुख हैं. उनकी पीरियड फिल्म सजा का अंत' 91वें अकादमी पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ डॉक्यूमेंट्री का पुरस्कार जीता. जबकि सभी ने हमेशा उसे बताया कि सही व्यक्ति सही समय पर उसके जीवन में आएगा, इसने उसे इस बात को लेकर परेशान कर दिया. क्योंकि उसे लगा कि उसका सही समय क्यों नहीं आया. कैप्शन में उन्होंने मजाक में लिखा- अब तो चालीस साल हो गए वास्तव में 39 लेकिन एक गोल फिगर बेहतर लगता है ना.

यह भी पढ़ें- हंसिका मोटवानी ने शेयर कीं शादी की खूबसूरत तस्वीरें, बॉलीवुड सेलेब्स बोले- बधाई हो

ABOUT THE AUTHOR

...view details