दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Fukrey : देखिए 'फुकरे' के स्टार पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, अली फजल का मजेदार ठहाका

2013 में रिलीज 'फुकरे' का सीक्वल 'फुकरे 3' इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच इससे जुड़े कलाकारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : May 13, 2023, 8:39 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई :कॉमेडी फिल्म 'फुकरे' की स्टार कास्ट, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा और अली फजल ने हाल ही में एक शानदार समय पार्टी की. इससे जुड़े स्टार एक ही छत के नीचे पार्टी में जुटे और खूब मजा किया. फुकरे स्टार्स की एक इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फुकरे स्टार्स की तस्वीर

शुक्रवार को पुलकित सम्राट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर तीनों-पुलकित सम्राट, अली फजल और ऋचा चड्ढा की एक झलक दी. उन्होंने इवेंट की कई तस्वीरें साझा कीं. दूसरी तस्वीर को कैप्शन दिया, 'एक और. निश्चित नहीं कि अली फजल क्या कर रहा है. यह निश्चित रूप से' नहीं है जो आप सोच रहे हैं.'

पार्टी करते फुकरे के स्टार्स

एक तस्वीर में तीनों को मंच पर एक प्यारा पल साझा करते हुए देखा जा सकता है. वे सुंदर और बहुत प्रसन्न दिखाई दे रहे थे. पुलकित, अली और ऋचा के पुनर्मिलन ने नेटिजन्स को उदासीन बना दिया.

पुलकित सम्राट की साथी और अभिनेता कीर्ति खरबंदा ने भी उत्सव की एक झलक साझा की। कीर्ति ने लिखा, 'यह रॉकी की ओर से क्लिक की गई एक शानदार तस्वीर है. उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि चार में से केवल दो लोगों को ही कैद किया जाए.

'फुकरे' का सीक्वल
'फुकरे', जो 14 जून 2013 को रिलीज हुई थी और इसका सीक्वल 8 दिसंबर 2017 को रिलीज किया गया था. यह फिल्म व्यापक रूप से लोकप्रिय हो गई क्योंकि इसकी कहानी में आज के युवाओं के शॉर्टकट और निश्चित रूप से साउंडट्रैक को दिखाया गया है.

वहीं, फिल्म में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी और मनजोत सिंह भी मुख्य भूमिका में हैं. 'फुकरे 3' अब 24 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. पिछले दोनों सीक्वल को हिट घोषित किया गया था और दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली थी. हिट फ्रेंचाइजी की पहली दो किस्तों में नजर आ चुके अभिनेता अली फजल तीसरी किस्त में नजर नहीं आएंगे.

हाल ही में अली ने एक बयान जारी कर फ्रेंचाइजी से बाहर निकलने की पुष्टि की. उन्होंने बताया कि 'मिर्जापुर 3' सीजन के साथ शेड्यूलिंग संघर्ष के कारण उन्होंने 'फुकरे 3' में काम नहीं किया.

तो जफर आएगा या नहीं? सब यही पूछ रहे हैं बार-बार. अली ने कहा, 'सॉरी साथियों, इस बारी नहीं. जफर भाई को कभी गुड्डू भैया भी बनाना पड़ता है. और दो ब्रह्मांड ओवरलैप हो जाते हैं कभी कभी. एक फुकरा हमेशा एक फुकरा इसलिए मैं आसपास हूं.लेकिन मैं फुकरा, भोली और पंडितजी की तीसरी फिल्म के लिए स्क्रीन पर नहीं आऊंगा. मैं इसका हिस्सा बनना चाहता था लेकिन समय और कार्यक्रम ने मुझे अनुमति नहीं दी.

ये भी पढ़ें-Fukrey 3 Release Date OUT : 'फुकरे-3' का इंतजार खत्म, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details