दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2 : 8 करोड़ से ओपनिंग कर 'फुकरे 3' का दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या हुआ हाल, जानें

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2 : ओपनिंग डे पर धमाका करने के बाद दूसरे दिन की कितनी है फुकरे 3 की कमाई. यहां जानें.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 29, 2023, 11:49 AM IST

Fukrey 3 Box Office Collection Day 2
फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

हैदराबाद : पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, मनजोत और वरुण शर्मा स्टारर फुल ऑफ फन और कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 बीती 28 सितंबर को रिलीज हुई थी. फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म अब 29 सितंबर को अपनी रिलीज के 2 दूसरे दिन में पहुंच चुकी है. पहले दिन फिल्म फुकरे 3 देखने के बाद दर्शकों ने फिल्म की जमकर तारीफ की है और सोशल मीडिया पर आकर इसके बारे में अच्छी-अच्छी बातें लिखीं. अब फिल्म अपनी रिलीज के दूसरे दिन में हैं और आइए जानते हैं फिल्म दूसरे दिन कितना कमाने जा रही है.

फुकरे 3 की दूसरे दिन की कमाई

बॉक्स ऑफिस की रिपोर्ट्स देने के लिए पॉपुलर सैकनिल्क के अनुसार, फुकरे 3 अपने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से कम कमाई करने जा रही है. फिल्म ने पहले दिन 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है और अब फिल्म अपने दूसरे दिन यानि पहले शुक्रवार 7.98 करोड़ रुपये कमाएगी. वहीं, फिल्म का दो दिनों का कलेक्शन 16.48 करोड़ रुपये हो जाएगा.

फुकरे 3 के बारे में

मृगदीप सिंह लांबा ने ही फिल्म का तीसरा पार्ट डायरेक्ट किया है. फिल्म में पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा, मनजोत सिंह और वरुण शर्मा इस बार भी अपनी कॉमेडी से दर्शकोंको हंसा हसाकर लोट पोट कर रहे हैं. वहीं, फिल्म की तीसरी किस्त में अली फजल का कैमियो देखा जा रहा है.

ये भी पढे़ं : Chandramukhi 2 Vs Fukrey 3 : दर्शकों को कौनसी फिल्म लगी बेस्ट, ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर कौन है आगे?, जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details