दिल्ली

delhi

Salman Khan: सूरज बड़जात्या ने 'भाईजान' के साथ कंफर्म की अगली फिल्म, जानें कब होगी शूटिंग शुरू

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 24, 2023, 5:26 PM IST

Salman Khan Upcoming Film: 'प्रेम रतन धन पायो' के बाद सूरज बड़जात्या और सलमान खान एक बार फिर साथ आएंगे. फिल्ममेकर ने सुपरस्टार के साथ अपनी फिल्म की योजना के बारे में खुलासा किया. फिल्म अगले साल के मध्य में फ्लोर पर जाएगी. फिलहाल सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आएंगे.

Salman Khan
सूरज बड़जात्या ने 'भाईजान' के साथ कंफर्म की अगली फिल्म

मुंबई:फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या का सलमान खान के साथ पुराना नाता रहा है. उनकी साथ में पहली फिल्म, 'मैंने प्यार किया' एक बड़ी ब्लॉकबस्टर थी और तब से, राजश्री प्रोडक्शंस और प्रेम के रूप में सलमान की जोड़ी हिट रही है. कुछ समय पहले दिग्गज फिल्म निर्माता ने कंफर्म किया था कि 'प्रेम वापस आएगा'. उन्होंने अब पुष्टि की है कि वह अगले साल सलमान के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.

सलमान खान के साथ अपनी फिल्म के बारे में अपडेट मांगे जाने पर सूरज बड़जात्या ने बताया, 'मैं अगले साल के मध्य में सलमान के साथ शुरुआत कर रहा हूं क्योंकि जब मैं फिल्म बनाता हूं. मैं फिल्म खुद लिखता हूं और जब मैं खुद लिखता हूं तो अपना समय लेता हूं. खासकर सलमान के साथ, चूंकि हम लंबे समय के बाद एक साथ कुछ कर रहे हैं, इसलिए यह कुछ खास होना ही चाहिए, खासकर इतने सालों के बाद. तो हां, मैं अगले साल के मध्य में शुरुआत करूंगा.

सलमान ने भी बताया कि वह राजश्री के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने साथ में कई हिट फिल्में इंडियन सिनेमा को दी हैं. जिनमें 'हम आपके हैं कौन,' 'हम साथ-साथ हैं' जैसी फिल्में भी शामिल हैं. इस बीच सलमान अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी. यह फिल्म फ्रेंचाइजी की तीसरी और वाईआरएफ यूनिवर्स की दूसरी फिल्म होगी. फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो रोल होगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details