दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'पुष्पा' फिल्म के श्रीवल्ली गाने के सिंगर जावेद अली से खास बातचीत, कही ये बात

साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' की न केवल कहानी, बल्कि हर गाना और डायलॉग खूब लोकप्रिय हुए. फिल्म का 'श्रीवल्ली..' गाना तो हर किसी की जुबान पर है. श्रीवल्ली गाने को अपने सुरों में पिरोने वाले सिंगर जावेद अली देहरादून पहुंचे. यहां उन्होंने ETV Bharat भारत से खास बातचीत की.

By

Published : Apr 22, 2022, 6:01 PM IST

etv bharat
सिंगर जावेद अली

देहरादूनः'तेरी झलक अशरफी श्रीवल्ली नैना मदक बर्फी..' पुष्पा फिल्म का यह गाना आज हर किसी की जुबान पर है. युवा हों या बच्चे हर कोई इस गीत को गुनगुनाता नजर आता है. इस गाने को जिसने अपनी सुरीली आवाज दी है, आज ETV Bharat उस सिंगर से आपको रूबरू कराने जा रहा है. हम बात कर रहे हैं फेमस बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर जावेद अली की. जावेद ने ETV Bharat से खास बातचीत के दौरान कुछ अनछुए पहलुओं को रखा.

दरअसल, प्लेबैक सिंगर जावेद अली (Playback Singer Javed Ali) गुरुवार देर शाम देहरादून के एक कॉलेज में लाइव परफॉर्मेंस देने पहुंचे थे. इस कार्यक्रम से पहले ETV Bharat ने जावेद अली से खास बात की और उनसे जुड़े कुछ अनछुए पहलुओं को अपने दर्शकों के लिए जानने की कोशिश की.

सिंगर जावेद अली
देहरादून में पॉजिटिव फीलिंग्स का एहसासःबातचीत के दौरान जावेद अली ने बताया कि वह देहरादून में हमेशा से ही लाइव शो देते आ रहे हैं. यहां पर आकर ऑडियंस का जो प्यार मिलता है, उसमें बहुत ही अपनापन होता है. इसके साथ ही देहरादून आकर हमेशा पॉजिटिव फीलिंग्स आती हैं.

यह भी पढ़ें- Movie Animal Shoot: मनाली की हसीन वादियों में रश्मिका मंदाना संग पहुंचे रणबीर कपूर

श्रीवल्ली गाने से नए जावेद अली का हुआ जन्मःजावेद अली ने अपने फेमस श्रीवल्ली गाने को लेकर कहा कि यह उनके लिए बेहद खास है. क्योंकि, इस गीत को गाने के बाद एक नए जावेद अली का जन्म हुआ है. इससे पहले भी कई गाने गाए और उनको भी प्यार मिला, लेकिन जो प्यार श्रीवल्ली गाने के बाद मिला, वह अभूतपूर्व है.

जावेद हुसैन से जावेद अली बनने की कहानीः वहीं, जावेद हुसैन से जावेद अली बनने की कहानी पर उन्होंने बताया कि वो गुलाम अली साहब के बहुत बड़े फैन हैं. उन्हें लगा कि जब उनके नाम के आगे अली है तो मैं भी अपने नाम के आगे अली लगाऊंगा. जिसके लिए उन्होंने अपने पिता की इजाजत ली.

जिस पर जावेद के पिता ने कहा कि हुसैन हो या अली एक ही बात है. इसके बाद उन्होंने अपना नाम जावेद अली रख दिया. इस दौरान उन्होंने साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' के श्रीवल्ली गाने (Pushpa movie Srivalli Song) को भी गुनगुनाया. बता दें पुष्पा फिल्म में सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने जबरदस्त एक्टिंग की है. उनकी शानदार एक्टिंग का ही जलवा है कि लोग उनकी इस फिल्म को बार-बार देख रहे हैं. फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है. जबकि, पुष्पा फिल्म में अल्लू अर्जुन के अपोजिट रश्मिका मंदाना नजर आईं.

सुकुमार के निर्देशन में बनी 'पुष्पा' की न केवल कहानी बल्कि एक-एक गाना और डायलॉग खूब लोकप्रिय हुआ. अल्लू अर्जुन ने फिल्म में 'पुष्पा' के किरदार को निभाया है. फिल्म की कहानी आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में होने वाली लाल चंदन की तस्करी पर आधारित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details