दिल्ली

delhi

ब्रेकअप के बाद मिस्ट्री मैन संग डेट पर दिखीं दिशा पाटनी, यूजर्स बोले- टाइगर अभी जिंदा है

By

Published : Nov 8, 2022, 12:19 PM IST

बॉलीवुड की ग्लास ऑवर फिगर एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस का हाल ही में एक्टर टाइगर श्रॉफ संग ब्रेकअप हुआ है और अब एक्ट्रेस को एक मिस्ट्री मैन संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है.

दिशा पाटनी
दिशा पाटनी

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्म इंडस्ट्री में अपने फिगर और खूबसूरती से फेमस हैं. इसके अलावा उन्हें बॉलीवुड के दमदार एक्टर टाइगर श्रॉफ की एक्स गर्लफ्रेंड के रूप में भी जाना जाता है. अब टाइगर और दिशा के रास्ते अलग-अलग हैं. इस बीच दिशा पाटनी ने फिल्म जगत में एक बार फिर अपने रिलेशनशिप स्टेटस से खलबली मचा दी है. दरअसल, बीती रात एक्ट्रेस को एक मिस्ट्री मैन संग डिनर डेट पर स्पॉट किया गया है, जिसके सोशल मीडिया यूजर्स में भी हलचल मच गई है और वे अब दिशा की इस सीक्रेट डेट पर कमेंट्स कर रहे हैं.

डिनर डेट पर बोल्ड लुक में दिखीं दिशा

दिशा को मिस्ट्री मैन संग डिनर डेट पर देखने के बाद फैंस के बीच खलबली मच गई है कि आखिर यह मिस्ट्री मैन कौन है. बता दें, दिशा को इस मिस्ट्री मैन संग मुंबई के रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त स्पॉट किया गया है. दिशा इस बार भी अपने बोल्ड लुक में नजर आईं. दिशा डिनर डेट पर मरून कलर के लेसी ब्रालेट और बेल बॉटम जींस में नजर आईं. एक्ट्रेस के साथ रेस्टोरेंट से मिस्ट्री मैन भी बाहर आता हुआ दिखाई दिया है, जो लुक्स में टाइगर श्रॉफ को टक्कर दे रहा है.

कौन हैं ये मिस्ट्री मैन?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा जिस मिस्ट्री मैन संग स्पॉट हुई हैं वह मॉडल और एक्टर Aleksandar Alex Ilic हैं. गौरतलब है कि दिशा और अलेक्जेंडर कई मॉडलिंग प्रोडजेक्ट्स के लिए साथ में काम कर चुके हैं. अलेक्जेंडर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

यूजर्स कर रहे कमेंट्स

इधर, जैसे ही दिशा और अलेक्जेंडर का डिनर डेट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वैसे ही यूजर्स हरकत में आ गये. एक यूजर ने लिखा है, दिशा अपने बेस्ट फ्रेंड को डेट कर रही हैं'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'टाइगर अभी जिंदा है'. वहीं, कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो टाइगर श्रॉफ को लेकर दुख जता रहे हैं. बता दें, हाल ही में एक्टर हाल ही में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हुआ है.

ये भी पढे़ं :कंगना रनौत का आलिया-रणबीर के न्यूबॉर्न बेबी पर रिएक्शन, ट्विटर के मालिक को भी दे दी ये सलाह

ABOUT THE AUTHOR

...view details