दिल्ली

delhi

Taj Divided by Blood : लंबे पोशाक और सफेद दाढ़ी में धर्मेंद्र को पहचानना मुश्किल, फैंस बोला- इस मूवी की याद आ गई

By

Published : Feb 15, 2023, 2:25 PM IST

70 और 80 के दशक के सुपरस्टार धर्मेंद्र, जो 'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं, ने सोशल मीडिया पर 'शेख सलीम चिश्ती' के रूप में अपना पहला लुक शेयर किया है. ऐतिहासिक नाटक में नसीरुद्दीन शाह और अदिति राव हैदरी भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

Dharmendra in the look of Sheikh Salim Chishti
शेख सलीम चिश्ती के लुक में धर्मेंद्र

मुंबई: 70 और 80 के दशक सुपरस्टार धर्मेंद्र जल्द ही एक वेब सीरीज नजर आने वाले हैं. धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' के साथ ओटीटी पर डेब्यू करने जा रहे हैं. हाल ही में धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह शेख सलीम चिश्ती के गेटअप में नजर आ रहे हैं. इस फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने अपने फैंस से अपनी वेब सीरीज के लिए शुभकामनाएं मांगी है.

धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है. लंबी बागे, पगड़ी और लंबी सफेद दाढ़ी में धर्मेंद्र का लुक बिल्कुल अलग लग रहा है. इस सीरीज में धर्मेंद्र शेख सलीम चिश्ती का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं, शो में नसीरुद्दीन शाह अकबर की भूमिका दिखेंगे.

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा, 'दोस्तों, मैं फिल्म ताज में शेख स्लिम चिश्ती, एक सूफी संत का किरदार निभा रहा हूं. यह एक छोटी लेकिन महत्वपूर्ण भूमिका है. आपकी शुभकामनाओं की आवश्यकता है.' वहीं, दूसरे ट्वीट पर धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, एक और रूप. आशा है कि आपको यह पसंद आएगा.' धर्मेंद्र के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट के कमेंट में लिखा है, 'धरम पाजी, धार्मिक किरदार में कहर ढाह रहे हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'धर्म जी यह लुक देख के क्रोधी मूवी की याद आ गयी.'

'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' कास्ट
'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' एक पीरियड ड्रामा है, जिसमें मुगल साम्राज्य से रूबरू कराया गया है. इस सीरीज में धर्मेंद्र के अलावा नसीरुद्दीन शाह, अदिति राव हैदरी, शुभम कुमार मेहरा, आशिम गुलाटी भी मुख्य भूमिका निभाती हुई नजर आएंगीं. रिपोर्ट की मानें तो अदिति राव हैदरी 'अनारकली', आशिम गुलाटी 'राजकुमार सलीम', ताहा शाह 'राजकुमार मुराद', शुभम कुमार मेहरा 'राजकुमार दानियाल', संध्या मृदुल 'रानी जोधा बाई' और जरीना वहाब 'रानी सलीमा' के रूप में नजर आएंगी.

धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट
'ताज-डिवाइडेड बाय ब्लड' के अलावा धर्मेंद्र करण जौहर की अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. यह 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें :धर्मेंद्र को 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने किया जन्मदिन विश, बेटा सनी देओल ने भी कहा- हैप्पी बर्थडे पापा

ABOUT THE AUTHOR

...view details