दिल्ली

delhi

Debina Banerjee Infected : इन्फ्लूएंजा बी वायरस से संक्रमित हुईं देबिना बनर्जी, आप भी रखें ये सावधानी

By

Published : Mar 1, 2023, 4:43 PM IST

एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन्फ्लूएंजा बी वायरस से संक्रमित हो गई हैं. ऐसे में सावधानी रख इस संक्रमण से जल्द ही निजात पाया जा सकता है. आप भी ये सावधानी जरूर रखें.

Debina Banerjee Infected
देबिना बनर्जी हेल्थ

मुंबई:टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन्फ्लूएंजा बी वायरस से संक्रमित हो गई हैं. ऐसे में वह अपने परिवार से अलग रह रही हैं. इसकी सूचना एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. देबिना की दोनों बेटियां लियाना और दिविशा पूरी तरह से ठीक हैं और एक्ट्रेस इस बीच उन्हें सुरक्षित रखने का पूरा ख्याल रख रही हैं.

देबिना बनर्जी का सोशल मीडिया पोस्ट

इन्फ्लुएंजा बी वायरस की पुष्टि
इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा 'इन्फ्लुएंजा बी वायरस से संक्रमित मम्मा ठीक है! अपने बच्चों से दूर हैं. बुखार और खांसी आम लक्षण है. वहीं, देबिना के प्रवक्ता ने बताया कि देबिना बनर्जी पिछले कुछ दिनों से थोड़ी अस्वस्थ चल रही थीं और उन्होंने सावधानी भी बरती, लेकिन जब कोई सुधार नहीं हुआ तो उन्होंने टेस्ट कराया, जिसमें इन्फ्लुएंजा बी वायरस की पुष्टि हुई है.

बच्चों से देबिना ने बनाई दूरी
उन्होंने आगे बताया कि वह अब ठीक हो रही हैं और अच्छी तरह से प्रिकॉशन्स ले रही हैं. हेल्थी खा-पी भी रही हैं, साथ ही इस बात का भी पूरा ध्यान दे रही हैं कि बच्चे उनसे दूर रहें और उनकी अच्छी देखभाल होती रहे. उम्मीद है कि जल्द ही वह ठीक होकर दमदार वापसी करेंगी. हाल ही में, देबिना ने अपनी श्रीलंका ट्रिप की तस्वीरें शेयर कीं थी, जहां वह अपने पति के साथ अपनी शादी की सालगिरह मनाने गई थीं. यह उनके बच्चों की पहली इंटरनेशनल ट्रिप थी.


गुरमित और देबिना ने 15 फरवरी, 2011 में शादी की थी. इस बीच प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात करें तो देबिना 'रामायण', 'चिड़िया घर', 'संतोषी मां', 'तेनाली रामा', 'अलादीन- नाम तो सुना होगा' समेत कई अन्य टीवी शो का हिस्सा रही हैं. उन्होंने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए 6' में भी हिस्सा लिया और लोकप्रिय स्टंट-बेस्ड रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 5' की भी कंटेस्टेंट रही हैं. (आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:Gurbina Daughter Face : प्रियंका चोपड़ा के बाद अब इस खूबसूरत कपल ने दिखाया बेटी का चेहरा, फैंस बोले- So Cute

ABOUT THE AUTHOR

...view details