दिल्ली

delhi

'जवान' के हिट सॉन्ग 'नॉट रमैया-वस्तावैया' के सेट से आया BTS फोटो, बॉडी डबल संग दिखे शाहरुख खान

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 8, 2023, 11:53 AM IST

Updated : Nov 8, 2023, 1:05 PM IST

Not Ramaiya Vastavaiya BTS : शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान के हिट सॉन्ग नॉट रमैया-वस्तावैया से एक बीटीएस फोटो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान के पैरों में उनके बॉडी डबल बैठे दिख रहे हैं.

Shah Rukh khan
शाहरुख खान

हैदराबाद : शाहरुख खान की साल 2023 की दूसरी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जवान' का क्रेज फैंस के सिर से अभी उतरा नहीं है. शाहरुख ने अपनी इस फिल्म से बॉलीवुड में एक बार फिर अपना दबदबा कायम किया है. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति और संजय दत्त स्टारर इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1100 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस किया है. 'जवान' का क्रेज शाहरुख के फैंस के बीच अभी-भी बरकरार है. वहीं, शाहरुख ने भी अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की थी.

नॉट रमैया वस्तावैया बॉडी डबल के साथ शाहरुख खान

साउथ सिनेमा के नौजवान डायरेक्टर एटली ने शाहरुख खान से इस फिल्म में खूब एक्शन-स्टंट कराए हैं और वहीं फिल्म के सभी गाने भी हिट साबित हुए हैं. अब फिल्म के हिट सॉन्ग नॉट रमैया-वस्तावैया के सेट एक बीटीएस फोटो सामने आया है.

शाहरुख खान के फैन पेज ने जवान के सेट से इस अनदेखी तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर में शाहरुख खान खड़े-खड़े मुस्कुरा रहे हैं. वहीं, किंग खान के पैरों में बैठे उनके बॉडी डबल की खुशी का भी ठिकाना नहीं हैं.

डंकी से बजाएंगे सबका ढोल

पठान और जवान की ग्रैंड सक्सेस के बाद शाहरुख खान अब फिल्म डंकी लेकर आ रहे हैं. साल 2023 में शाहरुख खान की यह तीसरी फिल्म होगी. कहा जा रहा है कि शाहरुख बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ की कमाई की हैट्रिक लगाने जा रहे हैं. आपको बता दें, शाहरुख ने फिल्म पठान और जवान से वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000-1000 करोड़ का कलेक्शन किया था. अब 22 दिसंबर को देखेंगे कि क्या शाहरुख खान पठान और जवान का वाला करिश्मा कर पाएंगे या नहीं.

ये भी पढे़ं : शाहरुख खान के जाते ही प्रियंका चोपड़ा की 'डॉन 3' में एंट्री!, फिर से 'जंगली बिल्ली' बनेंगी 'देसी गर्ल'
Last Updated : Nov 8, 2023, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details