दिल्ली

delhi

बिपाशा ने पति करण और बेटी देवी का Harmonica बजाते हुए क्यूट वीडियो किया शेयर, फैंस ने लुटाया प्यार

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 5, 2023, 9:05 AM IST

Bipasha shared Cute Video of Her Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनकी बेटी देवी और हसबैंड करण सिंग ग्रोवर हारमोनिका बजाते हुए देखे जा सकता है. वीडियो में देवी खुशी से चहक रही हैं.

Bipasha-karan singh Grover-Devi
बिपाशा-करण सिंह ग्रोवर-देवी

मुंबई:बिपाशा बसु ने शनिवार को अपने पति करण सिंह ग्रोवर और बेटी देवी का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों को हारमोनिका बजाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देवी हाथ में हारमोनिका पकड़े हुए है, जबकि करण उसे बजाते हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हारमोनिका पर हारमोनाइजिंग'.

फैंस ने कमेंट सेक्शन में बरसाया प्यार
जैसे ही बिपाशा ने वीडियो अपलोड किया फैंस अपने आप को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. एक फैन ने लिखा,'देवी की स्माइल बहुत अच्छी है'. एक दूसरे फैन ने लिखा,'खुशी के पल'. इसके पहले भी बिपाशा ने देवी का टेडी बियर के साथ वीडियो शेयर किया था. जिसमें देवी टेडी बियर को दांत से काट रही है. वीडियो में, देवी को पिंक और व्हाईट फ्रॉक पहने हुए देखा जा सकता है.

बिपाशा ने देवी के बारे में किया ये खुलासा
हाल ही में बिपाशा ने एक शो में खुलासा किया था कि देवी को बर्थ के टाइम दिल में दो छेद थे. उन्होंने बताया कि जब देवी तीन महीने की थीं, तब उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी. उन्होंने कहा, 'हमारी जर्नी किसी भी सामान्य मां और पिता से बहुत अलग रही है, मैं नहीं चाहूंगी कि किसी भी मां के साथ ऐसा हो. एक नई मां के लिए , जब आपको यह पता चलेगा...मुझे मेरे बच्चे के जन्म के तीसरे दिन पता चला कि हमारी बच्ची के दिल में दो छेद हैं. जब आप बच्चे को जन्म देते हैं तो आप नहीं चाहते कि उसके साथ कुछ भी गलत हो.

देवी के दिल में थे दो छेद
बिपाशा ने बताया कि कैसे उन्हें वीएसडी (वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट) के बारे में पता चला. उन्होंने कहा, 'हमें यह समझ नहीं आया कि वीएसडी क्या है. यह एक वेंट्रिकुलर सेप्टल डिफेक्ट है. उन्होंने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने और करण ने खुद को इसके लिए तैयार किया कि उनकी बेटी का ऑपरेशन करवाना चाहिए. उन्होंने आगे कहा, 'पिछले तीन महीने हम ठीक थे लेकिन पहले पांच महीने हमारे लिए बहुत कठिन रहे हैं. लेकिन देवी पहले दिन से ही शानदार रही हैं, वह एक फाइटर है. हमें बताया गया था कि हर महीने हमें एक स्कैन कराना होगा'. बिपाशा ने यह भी बताया कि सर्जरी के बाद देवी ठीक हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details