दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 28, 2022, 9:48 PM IST

ETV Bharat / entertainment

अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर फिल्म का एलान, इस दिन होगी रिलीज

देश के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी पर बायोपिक बनने जा रही है. निर्माता, जो अटलजी की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता की तलाश कर रहे हैं, जल्द ही फिल्म के अभिनेता और निर्देशक की घोषणा करेंगे.

etv bharat
अटल बिहारी वाजपेयी

मुंबईः देश के दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन को पर्दे पर उतारने के लिए फिल्मकार विनोद भानुशाली और संदीप सिंह एक साथ आए हैं. बायोपिक का नाम है 'मैं रहूं या ना रहूं, ये देश रहना चाहिए-अटल'. फेमस लेखक उल्लेख एन.पी. फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार किए हैं.

फिल्म के बारे में बात करते हुए, विनोद ने कहा, 'मैं जीवन भर एक जन्मजात, उत्कृष्ट राजनेता और दूरदर्शी अटलजी का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी में उपरोक्त सभी गुण थे. हमारे राष्ट्र निर्माण में उनका योगदान अद्वितीय है और यह हमारे लिए बहुत सम्मान की बात है कि भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड उनकी विरासत को सिल्वर स्क्रीन पर ला रहा है.'

संदीप सिंह ने आगे कहा 'एक फिल्म निर्माता होने के नाते, मुझे लगता है कि सिनेमा ऐसी अनकही कहानियों को संप्रेषित करने का सबसे अच्छा माध्यम है, जो न केवल उनकी राजनीतिक विचारधाराओं को उजागर करेगा, बल्कि उनके मानवीय और काव्यात्मक पहलुओं को भी उजागर करेगा, जिसने उन्हें सबसे प्रिय नेता बना दिया. विपक्ष के साथ-साथ भारत के सबसे प्रगतिशील प्रधानमंत्री रहे हैं वह.

बता दें कि अटलजी की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता की तलाश कर रहे निर्माता जल्द ही फिल्म के अभिनेता और निर्देशक की घोषणा करेंगे. 2023 की शुरुआत में फिल्म ग्राउंड पर आएगी और क्रिसमस 2023 पर रिलीज होगी, जो भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की 99 वीं जयंती है. आगे बता दें कि अटल भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है और विनोद भानुशाली, संदीप सिंह, सैम खान, कमलेश भानुशाली और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित है और जूही पारेख मेहता, जीशान अहमद और शिवव शर्मा द्वारा सह-निर्मित है. (एजेंसी)

ABOUT THE AUTHOR

...view details