दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 13, 2022, 4:34 PM IST

ETV Bharat / entertainment

Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में चाय को लेकर हुई लड़ाई, अर्चना ने सुंबुल को कहा- नवाब हो क्या

सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस 16' के घर में आए दिन लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते रहते हैं. इस बार लड़ाई नई कप्तान बनीं सुंबुल और अर्चना के बीच देखने को मिली.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:बॉलीवुड एक्टर सलमान खान केरियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 16' के घर में आए दिन लड़ाई-झगड़े देखने को मिलते रहते हैं. शो में जीत को लेकर प्रतिभागी आए दिन एक-दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं. अब शो में अर्चना और घर की नई कप्तान सुंबुल के बीच भयानक लड़ाई देखने को मिली, जहां बात केवल चाय बनाने पर शुरू हुई और धक्का और अपशब्द के बीच आकर फंस गई. दरअसल सुंबुल ने अर्चना को चाय बनाने से मना कर दिया था.

बता दें कि, दोनों के बीच लड़ाई तब बढ़ गई जब सुंबुल ने अर्चना को चाय बनाने से मना किया और अर्चना ने सुना नहीं, फिर अर्चना ने सुंबुल को धक्का मारा और कहा, तुम नवाब हो क्या कहीं की. अर्चना ने आगे कहा कि यार ऐसे नहीं चलता है, तुम लोग थोड़े ही ना चलाओगे. जैसा कि बिग बॉस की इतिहास में पहली बार हुआ है कि शो में इस बार सुंबुल, सौन्दर्या और टीना दत्ता तीन कप्तान हैं. ऐसे में तीनों ने मिलकर अपने-अपने नियम बनाए हैं.

पूरी बात बता दें कि जब सुंबुल ने अर्चना से कहा कि जब तक गैस पर नाश्ता बन रहा है तो आप चाय मत बनाओ, नाश्ते के बाद बना लेना. इसके बाद अर्चना ने सुंबुल की बात नहीं मानी और किचन में जाकर चाय बनाने लगी. फिर क्या था कि इसके बाद सुंबुल ने गैस बंद कर दी तो अर्चना ने उसको जबाव दिया, मुझे मत रोको, मैं तुम्हारी बात नहीं मानूंगी और यह गैस तुम्हारी नहीं है. सौन्दार्या ने भी उसको रोका पर उसने किसी की नहीं सुनी. इस लड़ाई के बीच अर्चना ने सुंबुल को धक्का मारा दिया क्योंकि सुंबुल अपनी बात पर जिद कर रही थी और अर्चना उसकी बात मान नहीं रही थी.

यह भी पढ़ें:आप ट्राई करेंगे कृति सेनन का चैलेंज? देखिए मजेदार वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details