दिल्ली

delhi

Avika Gor ने नेपोटिज्म को लेकर उठाई आवाज, टॉलीवुड-बॉलीवुड की तुलना करते हुए कहा, 'ये हर जगह मौजूद'

By

Published : Jun 12, 2023, 10:52 PM IST

बालिका वधू फेम एक्ट्रेस अविका गोर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' को लेकर चर्चा में है. वहीं एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म को लेकर भी अपनी बात रखी है.

Avika Gor Speaks about nepotism
Avika Gor ने नेपोटिज्म को लेकर उठाई अपनी आवाज

मुंबई:बालिका वधू फेम एक्ट्रेसअविका गोर निर्देशक कृष्णा भट्ट की हॉरर फिल्म '1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट' में नजर आने वाली हैं. जो कि सिनेमाघरों में 23 जून को रिलीज होगी. वह इस फिल्म को लेकर खासी उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म के साथ वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म महेश भट्ट द्वारा लिखी गई और विक्रम भट्ट द्वारा निर्मित है. बॉलीवुड में काम करना अविका का सपना था, और उन्होंने महसूस किया कि एक एक्ट्रेस के रूप में शुरुआत करने के लिए यह बिल्कुल सही फिल्म है. फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है.

वहीं जब अविका से फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर चल रही बहस की बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया,'जब नेपोटिज्म के बारे में बात करने की बारी आती है, तो मुझे लगता है कि यह हर जगह मौजूद है. मैं अपने ऐसे कई रिश्तेदारों को जानती हूं जो सफल डॉक्टर हैं. और वे चाहते हैं कि उनके बच्चे भी डॉक्टर बनें. और वे उनके लिए कड़ी मेहनत करना चाहते हैं और अपने बच्चों के लिए सब कुछ आसान करना चाहते हैं. इसमें कुछ भी गलत नहीं है, इसे पूरी तरह से नेगेटिव मानने पर मैं बिलकुल भी सहमत नहीं हूं'.

हालांकि अभिनेत्री ने स्पष्ट किया कि उनके लिए यहां तक पहुंचना उतना आसान नहीं है जितना फिल्मी परिवारों के लिए होता है. लेकिन आखिरी में जब कोई प्रोजेक्ट रिलीज होता है तो फिर ऑडियंस डिसाइड करती है कि वह किसे स्क्रीन पर देखना चाहती है.

साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी अविका ने बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्म इंडस्ट्री देखी है. उन्होंने बताया, 'मैं बॉलीवुड में इस सिचुएशन को समझने के लिए बिल्कुल नई हूं. मैंने अभी इसमें ज्यादा काम नहीं किया है, हां मगर साउथ के बारे में मैं कह सकती हूं कि मैंने बहुत सारे परिवारों को एक्टर्स से भरा हुआ देखा है. वहां अगर परिवार के किसी व्यक्ति का एक ट्रेलर भी लॉन्च हो रहा है, तो पूरा परिवार उनके लिए खड़ा रहता है. जो कि उन सबके बीच एकता शो करता है'. अविका गोर ने बालिका वधु टीवी सीरीयल में आनंदी सिंह का किरदार निभाया था जिसके बाद वे बहुत लोकप्रिय हुई थी. वह 23 जून को रिलीज होने वाली अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म का इंतजार कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Avika Web Series Debut: जानिए अविका गोर किस तेलुगू वेब सीरीज के साथ करेंगी ओटीटी डेब्यू

ABOUT THE AUTHOR

...view details