दिल्ली

delhi

AskSRK On Twitter: बोर्ड परीक्षा के लिए स्टूडेंट्स को शाहरुख खान ने ऐसे किया मोटिवेट, बच्चों को पढ़ाया ये मैसेज?

By

Published : Feb 20, 2023, 7:39 PM IST

पठान की जबरदस्त सफलता से शाहरुख खान गदगद हैं. इस बीच एक्टर ने बोर्ड परीक्षा दे रहे छात्रों को शानदार अंदाज में मोटिवेट किया है, यहां देखिए स्टूडेंट्स के लिए पठान ने किया कहा.

AskSRK On Twitter
आस्क एसआरके शाहरुख खान

मुंबई:बॉलीवुड के किंग खानने 10वीं और 12वीं कक्षा के छात्रों को प्रेरित किया जो इस बार बोर्ड परीक्षा दे रहे हैं. सोमवार को 'पठान' एक्टर ने ट्विटर पर AskSRK सीजन आयोजित किया, जहां उन्होंने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया. जब एक यूजर ने उनसे 10वीं और 12वीं के छात्रों के लिए जो कि अगले कुछ हफ्तों में बोर्ड परीक्षा दे रहे हैं, तो उन्होंने खास अंदाज में छात्रों को मोटिवेट किया.

हार्ड वर्क करें और टेंशन ना लें
शाहरुख खान ने जवाब दिया कि जितना हो सके उतना कठिन अध्ययन करें और चिंता न करें. उन्होंने कहा कि मैं स्कूल मार्च पास्ट में एक प्लेकार्ड ले जाता था ... 'अपना सर्वश्रेष्ठ करो और बाकी को छोड़ दो' बस तनाव मत लो. ऑल द बेस्ट. सीबीएसई बोर्ड परीक्षा 2023 कक्षा 10 और 12 के लिए देश भर में चल रही है.
सीबीएसई की ओर से जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक, 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं 15 फरवरी से 5 अप्रैल के बीच आयोजित की जा रही हैं.


सीबीएसई ने भारत और विदेशों में 26 देशों में परीक्षाओं के संचालन के लिए व्यापक व्यवस्था की है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि परीक्षाओं के संचालन के लिए सभी महत्वपूर्ण जानकारी परीक्षा केंद्रों पर अधिकारियों को दी जाती है. सीबीएसई ने यह सुनिश्चित करने के लिए सभी को दिशा-निर्देश जारी किए हैं कि छात्र बिना किसी तनाव के परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं. इस बीच पठान की सक्सेस और अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स से जुड़े ट्वीट्स का जवाब देने के अलावा शाहरुख ने उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का भी जवाब दिया.


इस बीच वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए पुणे गए थे. फिल्म में उनके साथ नयनतारा भी हैं. फिल्म 2 जून को पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. 'जवान' के अलावा शाहरुख के पास राजकुमार हिरानी की 'डंकी' भी है, जिसमें उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें:AskSRK on Twitter : शाहरुख खान के खिलाफ FIR कराना चाहता है ये शख्स, बताई वजह तो, 'किंग खान' ने भी जोड़े हाथ!

ABOUT THE AUTHOR

...view details