दिल्ली

delhi

Aryan Khan : पिता शाहरुख खान को 'झूमे जो पठान' पर डांस करते देख आर्यन खान ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 3, 2023, 11:02 AM IST

Updated : Apr 3, 2023, 11:12 AM IST

Aryan Khan : मुकेश अंबानी के नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में शाहरुख खान ने अपने सॉन्ग झूमे जो पठान पर जमकर डांस किया जिस पर आर्यन खान का कुछ ऐसा रिेएक्शन आया है. देखें वीडियो

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक बार फिर बॉलीवुड में 'जिंदा' हो गए हैं. चार साल बाद पठान से बॉलीवुड में धमाका करने के बाद एक बार फिर फिल्म इंडस्ट्री में उनका सिक्का चल गया है. इन दिनों बॉलीवुड स्टार देश के धनी बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के नीता-मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट में शिकरत करने के लिए चर्चा में हैं. यहां तमाम बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा लगा और पूरे मुंबई में इसकी खूब रौनक रही.

वहीं, इस इवेंट में शाहरुख खान अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे थे. शाहरुख खान, गौरी खान, आर्यन खान और सुहाना खान ने यहां जमकर अपना ग्लैमर दिखाया. यहां, शाहरुख खान ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के हिट सॉन्ग झूमे जो पठान पर भी जमकर डांस किया. शाहरुख खान के इस गाने पर जबरदस्त डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

पहले अमेरिकन सुपरमॉडल गिगी हदीद तो अब खुद शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने उनके इस डांस पर अपना शानदार रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि आर्यन खान अपनी पिता को सॉन्ग झूमे जो पठान पर डांस करते देख बड़ा प्यारा रिएक्शन दे रहे हैं. यह वीडियो शाहरुख खान के फैन पेज ने शेयर किया है.

इससे पहले अमेरिकन मॉडल गिगी हदीद ने शाहरुख खान के डांस को बेस्ट बताया था और लाइक भी किया था. यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर इधर से उधर घूम रहा है. इस इवेंट में कई विदेशी हस्तियों ने भी शिरकत की थी, जिसमें स्पाइडरमैन फेम टॉम हॉलैंड कथित गर्लफ्रेंड जेंडाया संग इस इवेंट में आए थे.

ये भी पढे़ं : SRK and Gigi Hadid : 'झूमे जो पठान' पर शाहरुख खान का डांस देख एक्साइटेड हुईं गिगी हदीद, किया ये कमेंट तो फैंस बोले सहमत हैं

Last Updated : Apr 3, 2023, 11:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details