दिल्ली

delhi

Apple CEO on Hindi Movie : iPhone से शूट हुई इस हिंदी फिल्म के कायल हुए एप्पल CEO, दिया दिल छू लेने वाला रिएक्शन

By

Published : Feb 6, 2023, 12:40 PM IST

Apple कंपनी के सीईओ टिम कुक को बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की यह फिल्म इतनी पसंद आई है कि उन्होंने एक ट्वीट जारी कर उनकी तारीफ के पुल बांधे हैं. जानिए फिल्म के बारे में क्या-क्या बोले एप्पल कंपनी के सीईओ.

Apple CEO on Hindi Movie
कंपनी के सीईओ टिम कुक

मुंबई :दुनिया के सबसे महंगे मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी एप्पल ने बीते साल Apple iPhone 14 Pro लॉन्च किया था, जिसकी कीमत एक लाख रुपये से ज्यादा है. iPhone 14 Pro की खास बात यह है कि इससे अच्छी सिनेमेटोग्राफी हो सकती है और हुई भी. जी हां, iPhone 14 Pro से बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने एक पूरी फिल्म 'फुर्सत' शूट की. जब एप्पल के सीईओ टिम कुक ने यह फिल्म देखी तो वह इस फिल्म के कायल हो गए हैं और जमकर तारीफ की है और अपना रिएक्शन दिया है. इस बाबत उन्होंने एक ट्वीट जारी किया है.

'फुर्सत' पर टिम कुक का ट्वीट

टिम कुक ने हाल ही में विशाल भारद्वाज की फिल्म 'फुर्सत' देखी और इस पर अपना शानदार रिएक्शन भी दिया. इस बाबत उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है, 'डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की यह खूबसूरत बॉलीवुड फिल्म देखनी चाहिए, क्या हो सकता है, जब आपको फ्यूचर दिखने लगे, बहुत उम्दा सिनेमेटोग्राफी और कोरियोग्राफी, सभी सीन आईफोन से शूट हुए हैं'. इस ट्वीट के साथ टिम कुक ने फिल्म का यूट्यूब लिंक भी साझा किया है.

विशाल भारद्वाज ने ऐसे जताया आभार

वहीं, टिम के ट्वीट पर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने उनका आभार जताए हुए लिखा है, मैं इस भारी प्रशंसा का आभारी हूं, आईफोन जैसी सुविधा के लिए आपका दिल से धन्यवाद'.

'फुर्सत' के बार में जानें

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर स्टारर फिल्म 'फर्सुत' को iPhone 14 Pro से तसल्ली से शूट किया गया है. यह एक शॉर्ट फिल्म है, जो 30 मिनट की है. फिल्म की कहानी में दम है और इसके सीन काफी मजेदार ढंग से शूट किए गये हैं. बता दें, यह पहली बार नहीं है, जब कंपनी ने iPhone से शूट हुई फिल्मों की तारीफ कर उनके लिंक ट्विटर पर शेयर किये हैं. गौरतलब है कि iPhone 14 Pro की कीमत 1,29,900 रुपये हैं और यह वर्जन 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा में लॉन्च हुआ है.

ये भी पढे़ं : Who Is Ricky Kej : कौन हैं तीन बार के ग्रैमी अवार्ड विजेता रिकी केज?, जानें डेंटिस्ट की पढ़ाई कर कैसे बने म्यूजिक के सरताज

ABOUT THE AUTHOR

...view details