दिल्ली

delhi

Amitabh Bachchan : जलसा में उनसे मिलने आने वाले फैंस को बिग बी की 'चेतावनी'

By

Published : May 7, 2023, 2:21 PM IST

मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपने फैंस से सोशल मीडिया ही नहीं आमने-सामने मुलाकात करते हैं. हर रविवार को एक्टर अपने फैंस से मुलाकात करते हैं. इसबार वे नहीं मिल पायें. कारण जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर..

amitabh bachchan
मेगास्टार अमिताभ बच्चन

मुंबई:मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को चेतावनी दी है कि वो उनसे मिलने के लिए जलसा के बाहर ना आएं. इस बार वो घर से बाहर फैंस से मिल नहीं पाएंगे. अमिताभ अपने घर के बाहर रविवार को फैंस से मिलते हैं. एक्टर ने कहा प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते वो इस बार उनसे नहीं मिल पाएंगे.

बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा: निश्चित रूप से कल जलसा के गेट पर नहीं जा पाऊंगा, क्योंकि मुझे कुछ काम है, जिसके लिए रविवार का दिन तय किया गया है. मैं शाम को 5:45 तक लौटने की कोशिश करूंगा, लेकिन देर हो सकती है. तो पहले से चेतावनी दे रहा हूं कि गेट पर ना आएं. सिने आइकन ने साझा किया कि उनकी आने वाली फिल्म 'सेक्शन 84' की काफी डिमांड है. उन्होंने लिखा, मुझे यह स्वीकार करना होगा कि सेक्शन 84 फिल्म, नेचर और रोल के मामले में मुझसे बहुत कुछ करवा रहें है, यही वजह है कि जब दिन का काम पूरा हो जाता है तो यह आपको घर जाने के लिए भी नहीं छोड़ता है. इसका अधिकांश हिस्सा दिमाग और शरीर में रहता है और जैसा कि अक्सर पेशे के साथ होता है, यह एक सुखद अशांति बनी हुई है.यह फिल्म एक कोर्ट रूम ड्रामा थ्रिलर है और इसका निर्देशन 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' फेम रिभु दासगुप्ता कर रहे हैं. रिभु ने फिल्म को लिखा भी है. इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा जियो स्टूडियो के सहयोग से बैंकरोल किया जा रहा है.(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details