दिल्ली

delhi

Samantha Ruth Prabhu: 'शाकुंतलम' की असफलता के बीच सामंथा ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- कर्मण्येवाधिकारस्ते...

By

Published : Apr 18, 2023, 7:37 PM IST

साउथ ब्यूटी सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसकी जमकर चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस ने भगवद गीता का एक पोस्ट शेयर किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और मजबूत एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी क्यूटनेस, खूबसूरती और शानदार एक्टिंग से फैंस को दिवाना बना देती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस किसी भी मुद्दे पर मुखर होकर भी राय रखती हैं. एक्ट्रेस बीमारी के बीच भी डटकर अपने काम पर फोकस की हुई हैं. इस बीच सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, लेटेस्ट पोस्ट की चर्चा उनकी हालिया रिलीज फिल्म शाकुंतलम की असफलता की वजह से अधिक हो रही है. एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीर के साथ कैप्शन में भगवद गीता का एक श्लोक लिखा है.

बता दें कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने चश्मा भी लगा रखा है. कार में बैठी तस्वीर में सामंथा का भगवद गीता का एक श्लोक कैप्शन फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है. उन्होंने लिखा कर्मण्य वाधिका जाति, मा फलेषु कदाचन, मा कर्म फला हे तूर भुह, मा ते संगोत्स्व कर्माणि. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर देखते ही देखते फैंस ने कमेंट्स की बरसात कर दी.

गौरतलब है कि सामंथा की 14 अप्रैल को रिलीज हुई पौराणिक फिल्म शाकुंतलम बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में असफल रही. फिल्म भले ही असफल रही मगर, फिल्म में सामंथा के एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई. जानकारी के अनुसार गुनशेखर द्वारा डायरेक्ट फिल्म 60 करोड़ की बजट में बनी है. कालिदास के संस्कृत नाटक 'अभिज्ञान शाकुंतलम' पर बेस्ड है. यही नहीं इस फिल्म के जरिए साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा ने भी एक्टिंग की शुरुआत की है.

यह भी पढ़ें:Varun Dhawan: इग्लैंड में सामंथा रुथ प्रभु संग यहां दिखे वरुण धवन, एक्टर अर्जुन कपूर ने ऐसे ली चुटकी

ABOUT THE AUTHOR

...view details