दिल्ली

delhi

Allu Arjun Rejects SRK Jawan : अल्लू अर्जुन ने ठुकराई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान', बताई ये वजह

By

Published : Mar 2, 2023, 9:25 AM IST

Updated : Mar 2, 2023, 9:31 AM IST

Allu Arjun Rejects SRK Jawan : 'पुष्पा' फेम सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' को ठुकरा दिया है और इस फिल्म को ना करने का यह कारण बताया है.

Allu Arjun Rejects SRK Jawan
अल्लू अर्जुन

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. हाल ही में खबर में आई थी कि अल्लू अर्जुन साउथ डायरेक्टर एटली निर्देशित और शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'जवान' में कैमियो करते नजर आएंगे. अब खबर आ रही है कि अल्लू अर्जुन ने एक खास वजह बताते हुए फिल्म को करने से इनकार कर दिया है. आइए जानते हैं आखिर क्या है अल्लू अर्जुन की बॉलीवुड के 'पठान' शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ठुकराने की वजह.

पहले आपको बता दें, इस फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं, जिन्होंने सुपरस्टार विजय को लेकर 'थेरी' और 'मास्टर' जैसी मास्टरपीस फिल्में बनाई है. एटली ने तकरीबन पांच फिल्में डायरेक्ट की हैं और पांचों की पांचों फिल्म सुपरहिट साबित हुई है. शाहरुख खान को एटली का काम पसंद आया और उन्होंने एटली के साथ काम करने की इच्छा जताई. इसके बाद एटली ने फिल्म 'जवान' से शाहरुख खान के साथ काम करना शुरू कर दिया. बीते साल रिलीज हुए फिल्म के टीजर ने हंगामा मचा दिया था और सोशल मीडिया, बॉलीवुड और साउथ सिनेमा में चारों ओर 'जवान' ही जवान गूंज रही थी.

अल्लू अर्जुन ने क्यों किया मना?

इसके बाद खबर थी कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' में अल्लू अर्जुन कैमियो करते नजर आएंगे, लेकिन अल्लू को लेकर कहा जा रहा है कि शेड्यूल की वजह से वह इस फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे, क्योंकि वह फिल्म 'पुष्पा-2' की शूटिंग में बिजी हैं. अल्लू अर्जुन फिल्म 'पुष्पा- द राइज' से पहले ही बड़ा धमाका कर चुके हैं. यह फिल्म इस साल या फिर साल 2024 में रिलीज होगी. वहीं फिल्म 'जवान' मौजूदा साल की 2 जून को रिलीज होगी.

ये भी पढे़ं : Allu Arjun Cameo in SRK Jawan : शाहरुख खान की 'जवान' से साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की बॉलीवुड में एंट्री!, अब होगा बड़ा धमाका

Last Updated : Mar 2, 2023, 9:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details