दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Tiger Shroff : एक्स GF दिशा पटानी के बाद बहन के जिम ट्रेनर बने टाइगर श्रॉफ, पेट में मारे जमकर पंच

एक्शन हीरो टाइगर और उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें टाइगर कृष्णा को जिम में ट्रेनिंग दे रहे हैं. वे एब्स बनाने के लिये कृष्णा के पेट पर घूंसे मार रहे हैं.

By

Published : May 31, 2023, 12:59 PM IST

Updated : May 31, 2023, 1:23 PM IST

tiger gave training to her sister
टाइगर ने बहन कृष्णा को दी जिम ट्रेनिंग

मुंबई:बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ फिटनेस के मामले में काफी मेहनती हैं. फिर चाहे बात किसी को जिम में ट्रेनिंग देने की ही क्यों न हो टाइगर उससे भी पीछे नहीं हटते. अपनी एक्स दिशा पटानी को जिम में ट्रेनिंग के बाद अब टाइगर अपनी बहन कृष्णा को भी ट्रेनिंग दे रहे हैं.

दरअसल टाइगर और कृष्णा का एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है. जिसमें वे जिम वर्कआउट करते हुये नजर आ रहे हैं. वीडियो में टाइगर कृष्णा को एब्स बनाने में हेल्प कर रहे हैं जिसके लिये वे कृष्णा के पेट पर एक के बाद एक पंच मार रहे हैं. टाइगर हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर अवेयर रहते हैं और कभी भी अपना वर्कआउट मिस नहीं करते.

टाइगर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार 'हीरोपंती 2' में दिखे थे. जिसमें वे तारा सुतारिया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे सितारों के साथ दिखाई दिये थे. वहीं उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो वे 'गनपत पार्ट 1' में दिखाई देंगे, जो कि एक साइ-फाइ एक्शन थ्रिलर फिल्म है और विकास बहल के द्वारा निर्देशित की गई है. टाइगर के अलावा इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, कृति सेनन भी मुख्य किरदारों में हैं.

इसके अलावा वे फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में भी दिखाई देंगे. यह एक्शन फिल्म है जिसमें टाइगर बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म के 2024 की ईद पर रिलीज होने के आसार हैं.

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff ने अपने स्टाइल में गाया किंग-निक जोनास का गाना 'मान मेरी जान', फैंस बोले- Acting छोड़ Singing शुरू करो

Last Updated : May 31, 2023, 1:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details