दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

आर. माधवन के बेटे से मिले ओडिशा CM नवीन पटनायक, सेलेब्स समेत फैंस बोले- वेदांत पर गर्व है

ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने 'रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट' एक्टर आर माधवन और उनके परिवार से आज मुलाकात की है. यह मुलाकात एक्टर के बेटा वेदांत की उपलब्धि के लिए रही.

By

Published : Jul 21, 2022, 12:50 PM IST

Updated : Jul 21, 2022, 1:27 PM IST

etv bharat
माधवन की फैमिली से मिले सीएम नवीन पटनायक

मुंबई: ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने आर माधवन और उनके पूरे परिवार से गुरुवार, आज मुलाकात की है. दरअसल, एक्टर माधवन के बेटे वेदांत ने हाल ही में स्विमिंग में जूनियर नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा है. एक्टर ने मुलाकात की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उनका धन्यावाद दिया है. इसके साथ ही उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है. माधवन की पोस्ट पर शिल्पा शेट्टी समेत कई स्टार ने कमेंट व लाइक किया है.

बता दें कि वेदांत ने 48वें जूनियर नेशनल एक्वॉटिक चैंपियनशिप में नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा है. खुशी को शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा- 'माननीय सीएम श्री @Naveen_Odisha जी से मिलकर बहुत खुशी हुई. भारत के सर्वश्रेष्ठ खेल स्थल मानचित्र में से एक पर ओडिशा को मजबूती से रखने के इस तरह के आतिथ्य और सबसे शानदार प्रयास के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद- खेल भविष्य के लिए आपकी प्रतिबद्धता उत्साहजनक है.माधवन की इस पोस्ट पर कुछ ही घंटों में 68 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए.

वहीं एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने लिखा ' वेदांत पर गर्व. शिल्पा शिरोडकर ने भी लिखा 'वेदांत पर गर्व है'. वहीं, फैंस भी गदगद जहर आए- एक फैंस ने लिखा ' वास्तव में एक सितारा कैसा होगा इसका सबसे अच्छा उदाहरण ... ग्रेट मैडी. एक अन्य फैंस ने लिखा 'पिता-पुत्र दोनों को बधाई जिन्होंने हमें गौरवान्वित किया'.वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्टर आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्मेंस की है. इसरो के पूर्व साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर रहे नांबी नारायणन की बायोपिक पर बनी फिल्म को एक्टर ने डायरेक्शन के साथ ही प्रोड्यूस भी किया है.

यह भी पढ़ें- Liger Trailer Out: 'लाइगर' ट्रेलर रिलीज, साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा का दिखा जबरदस्त गुस्सैल-एक्शन अवतार

Last Updated : Jul 21, 2022, 1:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details