दिल्ली

delhi

चोरी की मोटरसाइकिल और 4 मोबाइल फोन के साथ ऑटो लिफ्टर को पुलिस ने पकड़ा

By

Published : Jun 16, 2021, 2:45 AM IST

दिल्ली में लूट, झपटमारी और चोरी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. जिसे देखते हुए दिल्ली पुलिस(auto lifter arrested) काफी सतर्क है. इसी कड़ी में बुराड़ी थाना(burari police station) पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर को पकड़ा है. जिसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल व 4 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं.

Auto lifter arrested by burari police in delhi
बुराड़ी

नई दिल्ली:बुराड़ी थाना पुलिस(burari police station) ने एक ऑटो लिफ्टर(auto lifter arrested) को पकड़ा है. जिसके पास से चोरी की मोटरसाइकिल व 4 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. पुलिस टीम ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि बुराड़ी थाना पुलिस की टीम क्राइम कंट्रोल के लिए रिंग रोड(ring road) पर पिकेट ड्यूटी कर रही थी. इस दौरान एक मोटरसाइकिल सवार को रोका गया और मोटरसाइकिल के कागज मांगे.

ऑटो लिफ्टर को पुलिस ने पकड़ा

वह शख्स मोटरसाइकिल के कागज नहीं दिखा पाया. जब मोटरसाइकिल की पुलिस ने जांच की, तो वह मोटरसाइकिल दिल्ली के जाफराबाद एरिया से चोरी(Theft from Jaffrabad area) की पाई गई. उसके बाद पुलिस ने जब शख्स की तलाशी ली, तो उसकी जेब से चार मोबाइल फोन भी मिले. पूछताछ में उसने बताया कि उसने ये मोबाइल फोन चुराए हुए हैं और वह इन्हें बेचने की फिराक में था.

ये भी पढ़ें:-बुराड़ी थाना पुलिस ने पकड़े 2 कुख्यात स्नैचर, 16 मामलों में थी तलाश

पकड़े गए शख्स की पहचान मुरारी समता विहार, मुकुंदपुर रहने वाले के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने मुरारी को गिरफ्तार कर लिया है और जाफराबाद थाना पुलिस को बरामद हुई मोटरसाइकिल के बारे में सूचना दी. पुलिस इसके पीछे के रिकॉर्ड को तलाश रही है, जिससे पता लग सके कि इसने और कितने घटनाओं को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details