दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: सप्ताह भर से लापता बच्चे का नहीं मिला सुराग, परिवार वाले परेशान

By

Published : Jan 31, 2021, 9:59 AM IST

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर स्थित गांव गुलिस्तानपुर एक 4 साल का बच्चा खो गया है. जिसको लेकर पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस लापता मासूम बच्चे की तलाश कर रही है.

A 4 year child missing in Gulistanpur village of Greater Noida
लापता बच्चा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर स्थित गांव गुलिस्तानपुर में घर के बाहर खेल रहा एक 4 साल का बच्चा बीते 22 जनवरी को लापता हो गया. वहीं अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. वहीं परिवारवालों का रो रो कर बुरा हाल है. पुलिस के आलाधिकारियों का कहना है कि बच्चे की तलाशी के लिए पुलिस की एक टीम गठित कर दी गई है और कार्रवाई की जा रही है.

सप्ताह भर से लापता बच्चे का नहीं मिला सुराग

हफ्ते बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं

बता दें कि मेहनत मजदूरी करने वाला ब्रह्मदेव अपने परिवार के साथ किराए पर सूरजपुर क्षेत्र के गांव गुलिस्तानपुर में रहता है. जिसका एक 4 साल का मासूम बच्चा ऋतिक बीते 22 जनवरी को घर के बाहर मिट्टी के ढेर पर खेल रहा था और खेलते खेलते अचानक से गायब हो गया. जिसके बाद अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

परिजनो का कहना है कि गली, मोहल्लो में पोस्टर लगाए लगाने के साथ हर जगह ढूंढ रहे है. लेकिन अबतक बच्चे का कुछ पता न चल पाया है. परिवार के लोग बच्चे की तलाश के लिए अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं.


ये भी पढ़ें:-खोए हुए 6 साल के बच्चे को पीसीआर टीम ने सही सलामत पहुंचाया उसके घर



सप्ताह भर से लापता मासूम बच्चे के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एसीपी सेंट्रल जोन इलामारन जी ने बताया कि पुलिस की एक टीम बच्चे की तलाशी के लिए लगा दी है. वहीं गली में लगे सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है और पीड़ित परिवार के रिश्तेदार व जान पहचान के लोगों से पूछतांछ की जा ही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details