दिल्ली

delhi

नोएडा: टोल टैक्स मांगने पर कर्मचारी को दबंगों ने पीटा, CCTV में कैद वारदात

By

Published : Jul 15, 2020, 7:19 AM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी के ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे में बने बील अकबरपुर टोल प्लाजा के कर्मचारी को दबंगों ने सिर्फ इस बात के लिए पीट दिया, क्योंकि अपनी ड्यूटी निभा रहे कर्मचारी ने उनसे टोल के पैसे मांग लिए. कर्मचारी अभी अस्पताल में भर्ती है.

toll staff beaten in greater noida by hooligans incident captured in cctv
टोल प्लाजा के कर्मचारी को दबंगों ने पीटा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: टोल बूथ पर एकबार फिर दबंगों द्वारा हंगामा खड़ा करने की वारदात ग्रेटर नोएडा से सामने आई है. ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे के दादरी थाना क्षेत्र के बील अकबरपुर टोल प्लाजा पर एक टोलकर्मी को दबंग से टोल मांगना महंगा पड़ गया. उस दबंग ने पहले तो काफी बहस की और बैरियर उठाकर देख लेने की धमकी देता हुआ चला गया, लेकिन उसके बाद अपने साथ आधा दर्जन साथियों को लाकर टोलकर्मी को बुरी तरह पीटा.

टोल प्लाजा के कर्मचारी को दबंगों ने पीटा

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा दबंग टोल पर तैनात कर्मचारी को बुरी तरह पीट रहे हैं. वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है की टोलकर्मी को अधमरी हालत में छोड़कर वह लोग बेफिक्री से वहां से जा रहे हैं. फिलहाल टोल कर्मी हॉस्पिटल में भर्ती है और उसका इलाज चल रहा है. वहीं दादरी पुलिस से इस मामले की शिकायत की गई है. दादरी पुलिस जल्द कार्यवाही की बात कह रही है.

आधा दर्जन दबंगो ने बुरी तरह पीटा


तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह आधा दर्जन से ज्यादा युवक एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीट रहे हैं. अवनीश नाम के एक टोल कर्मचारी को दबंगों से टोल मांगना बहुत भारी पड़ गया. गाड़ी से आए एक शख्स से अवनीश ने टोल मांगा तो उसने खुद को लोकल का बताते हुए टोल देने से मना कर दिया और अपना कार्ड दिखाने लगा. जिस पर टोल कर्मचारी ने उससे टोल देने की बात कही. जिसके बाद वह गाली देता हुआ बैरियर को उठाकर वहां से चला गया और देख लेने की धमकी देता हुआ गया.

अस्पताल में भर्ती कर्मचारी

उसके 10 मिनट बाद ही वह अपने साथियों के साथ एक स्कॉर्पियो और स्कूटी से करीब आधा दर्जन से ज्यादा दबंग युवकों को लेकर आया और टोल कर्मचारी के साथ मारपीट की. टोलकर्मी को पकड़कर रोड पर गिरा दिया. जब तक वह अधमरा नहीं हुआ, तब तक उसको वह सभी लोग पीटते रहे. अधमरी हालत में छोड़कर वो लोग स्कूटी और स्कॉर्पियो से वहां से फरार हो जाते हैं. फिलहाल टोल कर्मचारी को इलाज के लिए दादरी के एक सरकारी अस्पताल में एडमिट किया गया है.


मामले के खिलाफ शिकायत दर्ज

कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के संबंध में एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा का कहना है कि मारपीट के संबंध में तहरीर प्राप्त हुई है. जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. इसके साथ ही जल्द से जल्द सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोषियों को पकड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details