दिल्ली

delhi

Auto Expo 2020: नई गाड़ियों को देखने एक्सपो सेंटर पहुंचे दिव्यांग

By

Published : Feb 7, 2020, 8:26 AM IST

राहत एनजीओ के माध्यम से कुछ दिव्यांग लोगों को ऑटो एक्सपो में गाड़ियों की प्रदर्शनी देखने के लिए लाया गया था. ऑटो एक्सपो मार्ट में नई गाड़ियों ओर बाइकों को देखने के बाद दिव्यांग काफी खुश नजर आए.

specially Abled people Auto Expo
ऑटो एक्सपो 2020

नई दिल्ली/ग्रे. नोएडा:एक्सपो मार्ट-2020 के दूसरे दिन काफी ज्यादा लोगों की भीड़ देखने को मिली. इन कारों और बाइक की ऐसी भीड़ में सभी काफी उत्साहित नजर आए. साथ ही राहत एनजीओ के माध्यम से कुछ दिव्यांग लोगों को ऑटो एक्सपो में गाड़ियों की प्रदर्शनी देखने के लिए लाया गया था. ऑटो एक्सपो मार्ट में नई गाड़ियों ओर बाइकों को देखने के बाद दिव्यांग काफी खुश नजर आए.

ऑटो एक्सपो देखने पहुंचे दिव्यांग

एक से बढ़कर एक कारों की प्रदर्शनी
ग्रेटर नोएडा के एक्सपो मार्ट में दिव्यांग अपने पसंद की कार, बाइक देखने में काफी बहुत रूचि दिखा रहे थे. दिव्यांग बच्चों को ऑटो एक्सपो मार्ट में शामिल होने का मौका एक एनजीओ राहत ने दिया. इस दौरान एक्सपो मार्ट की लहर लोगों में देखने को मिली.

एनजीओं ने कराई ऑटो एक्सपो की सैर
वहीं राहत एनजीओ ने वाकई एक दिल को सुकून देने वाला काम किया. जहां पर एक्सपो मार्ट में दिव्यांग लोगों को लाने का काम किया और उसके बाद एनजीओ के पदाधिकारियों ने उन दिव्यांग लोगों को पूरे मेले की सैर कराई और उन्हें इस मेले का लुफ्त उठाने का मौका दिया. जहां पर छोटे-छोटे दिव्यांग बच्चों ने अपने सपनों की कारों को अपनी आंखों से देखा.

ऑटो एक्सो में लोगों ने तरह-तरह की कारों को देखा और अलग-अलग लग्जरी एक से बढ़कर एक कारों और व्हीकल्स को देख कर राहत एनजीओं की तरफ से आए दिव्यांग बहुत खुश नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details