दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: 'बिगड़ रही है कानून व्यवस्था', सपा कार्यकर्ताओं ने SSP को सौंपा ज्ञापन

नोएडा में बढ़ते अपराध को लेकर एसपी कार्यकर्ताओं ने बिगड़ती कानून व्यवस्थाओं को लेकर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा. साथ ही सूबे की सरकार पर सवाल भी खडे़ किए.

By

Published : Nov 19, 2019, 3:14 PM IST

सपा कार्यकर्ताओं ने SSP को सौंपा ज्ञापन

नई दिल्ली/नोएडा:गौतमबुद्ध नगर जिले में अपराध दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. पुलिस भी इन अपराधों पर अकुंश लगाने में नाकाम साबित हो रही है.

सपा कार्यकर्ताओं ने SSP को सौंपा ज्ञापन
इसी कड़ी में गौतमबुद्ध नगर एसएसपी दफ्तर पर समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा है. साथ ही एसपी कार्यकर्ताओं ने लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर सूबे की सरकार पर सवाल खड़े किए हैं.

'अपराधों पर अंकुश नहीं लगा तो होगा आंदोलन'
समाजवादी कार्यकर्ताओं का कहना है कि हाल ही में हुए गैंगरेप, लूटपाट जैसी घटनाओं पर पुलिस अंकुश नहीं लगा पा रही हैं. अपराधों पर अगर अंकुश नहीं लगा तो समाजवादी कार्यकर्ता आंदोलन करेंगे. नोएडा विधानसभा प्रत्याशी सुनील चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त है, सीएम योगी मस्त है.

'सरकार कानून व्यवस्था लागू करने में नाकाम'
रेहड़ी पटरी वालों को सताया जा रहा है. चाहे उन्नाव का मामला हो चाहे प्रदेश की कानून व्यवस्था का मामला हो सरकार फेल साबित हुई है.
पूर्व जिला अध्यक्ष वीर सिंह यादव ने बताया कि जिले में लूटपाट चोरी जैसी घटनाएं हो रही है. जिले में गैंगरेप हुआ योगी सरकार कानून व्यवस्था लागू करने में नाकाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details