दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: 10 बीघा फसल में अज्ञात शरारती तत्वों ने लगाई आग

By

Published : Apr 14, 2020, 2:22 PM IST

ग्रेटर नोएडा के एक गांव में किसान की गेहूं की फसल में आग लगा दी. जिसको किसान ने काटने के बाद मशीन से निकालने के लिए एकत्रित किया था. इससे किसान के घर में हाहाकार मच गया है.हालांकि अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट है.

Set fire to a farmer's wheat crop in a village in Greater Noida
गेहूं की फसल में लगी आग

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: ग्रेटर नोएडा के एक गांव में किसान की गेहूं की फसल में शरारती तत्वों ने आग लगा दी. जिसको किसान ने काटने के बाद मशीन से निकालने के लिए एकत्रित किया था. इससे किसान के घर में हाहाकार मच गया है.

गेहूं की फसल में लगी आग

जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची तब तक गेहूं की फसल जलकर नष्ट हो चुकी थी. किसान हुकुम सिंह ने पुलिस को मामले की शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. यह घटना ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के रिठौरी के पास की है.

शरारती तत्वों ने लगाई आग

दादरी कोतवाली थाना क्षेत्र के रिठौरी गांव में कुछ शरारती तत्वों ने गांव में ही रहने वाले हुकुम सिंह की फसल में आग लगा दी. पीड़ित हुकुम सिंह ने बताया कि उन्होंने अपने 10 बीघा के खेत में इस बार गेहूं की फसल की थी.

जो पक कर तैयार हो चुकी थी, लेकिन कुछ लोगों ने उसमें आग लगा दी. जिसकी सूचना पुलिस अधिकारियों को दे दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस कर्मियों को पीड़ित किसान ने अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दी.


पीड़ित किसान ने बताया कि उनकी फसल में आग को दमकल विभाग की गाड़ी ने आकर बुझायी. पीड़ित हुकुम सिंह ने बताया कि उन्होंने इस बार 10 बीघा खेत में गेहूं की फसल की पैदावार की थी और फसल पक कर तैयार हो चुकी थी लेकिन कुछ शरारती तत्वों ने उनकी पक्की हुई फसल में आग लगा दी. हालांकि अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दे दी गई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details