दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा में झमाझम बारिश, तापमान में दर्ज की गई गिरावट

दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर मौसम सुहाना हो गया है और झमाझम बारिश के कारण लोगों को गर्मी से निजात मिली है. मौसम विभाग की तरफ से बताया गया है कि दिल्ली-एनसीआर में आने वाले दिनों में बारिश की संभावना है.

By

Published : Aug 10, 2020, 2:11 PM IST

rain in noida weather updates delhi ncr
नोएडा में बारिश

नई दिल्ली/नोएडा: दिल्ली-एनसीआर में एक बार फिर मौसम सुहाना हो गया है और झमाझम बारिश के कारण लोगों को गर्मी से निजात मिली है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक सोमवार सुबह से ही अगले 4 दिनों तक दिल्ली एनसीआर में लोगों को तेज बारिश का सामना करना पड़ सकता है.

नोएडा में झमाझम बारिश

गर्मी से जहां एक तरफ लोग त्रस्त हैं. वहीं आज हुई बरसात से लोगों ने राहत की सांस ली है. बारिश ने लोगों को गर्मी से निजात दिया तो दूसरी तरफ वाहन चालकों को रोड पर जगह-जगह जलभराव का भी सामना करना पड़ रहा है.

लोगों ने ली राहत की सांस

मौसम विभाग की तरफ से बताया गया है कि दिल्ली-एनसीआर में आने वाले दिनों में बारिश की संभावना है. अधिकतम और न्यूनतम तापमान में भी कमी रहेगी. बारिश के बाद नोएडा की सड़कों पर पानी भरने की समस्या भी देखने को मिली, जिससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है. पिछले 2 दिनों से नोएडा में तेज धूप की वजह से समस्या हो रही थी. ऐसे में तेज बारिश ने लोगों को राहत दी है.

नोएडा में बारिश
सोमवार को अचानक मौसम में बदलाव के चलते बारिश हुई. मॉनसून की चौथी बारिश का लुत्फ लोगों ने उठाया. इस दौरान लोग अपनी गाड़ियों की लाइट जलाकर चलने लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details