दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा : कब्र से निकाल कर शव का होगा पोस्टमार्टम

By

Published : Jun 7, 2022, 2:25 PM IST

मामा के घर गर्मी की छुट्टी मनाने आये 11 साल के बच्चे का शव 3 जून को संदिग्ध हालत में नाले में मिला था. परिजनों ने उसके शव को दफना दिया लेकिन अब घर वालों ने हत्या की आशंका जताई और मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद जिलाधिकारी ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव के पोस्टमार्टम का निर्देश दिया है.

Postmortem
Postmortem

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र में ननिहाल में आए 11 वर्षीय मासूम बच्चे का शव नाले में मिला. घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो परिजनों द्वारा बच्चे के शव को कब्जे में लेकर बिना पुलिस को सूचना दिए गाजियाबाद में दफना दिया गया. कई दिन बीत जाने के बाद बच्चे के परिजनों को बच्चे के साथ किसी अनहोनी होने की आशंका हुई, जिसके बाद परिजनों ने दनकौर थाना पुलिस को सूचना दी. अब कब्र से शव निकालकर पोस्टमार्टम की बात कही जा रही है. पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की देखरेख में किया जाएगा.

3 जून को जुनैद का शव रात्रि 9ः30 बजे मृत अवस्था में नहाने वाले बम्बा में मिला था, जिसे ननिहाल और दादा के परिवार के लोग बिना पुलिस को सूचना दिए 4 जून को गाजियाबाद में कब्रिस्तान में दफना दिया.

वहीं इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए ज्वाइंट सीपी कानून व्यवस्था लव कुमार ने बताया कि अब परिवारीजनों ने जानकारी दी है कि बच्चे के साथ कोई अपराध हो सकता है और उसके शव को कब्र से निकलवाकर नियमानुसार पोस्टमार्टम कराकर उसके मौत का कारण जानना है. इसके बाद जिलाधिकारी ने निर्देश दिया है कि मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. अगर पोस्टमार्टम में किसी तरह के किसी अपराध होने की पुष्टी होती है तो आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details