दिल्ली

delhi

मोबाइल कंपनी के इंजीनियर की लूटी गई कार पुलिस ने की बरामद

By

Published : Apr 6, 2021, 9:09 AM IST

हाउसिंग सोसायटी स्थिति गोल चक्कर के पास से दो बदमाशों ने एक इंजीनियर से उसकी कार लूटी थी. मामले में सूरजपुर थाने की पुलिस और इंदिरापुरम थाने की पुलिस के संयुक्त प्रयास से 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

Police recovered car of engineer of mobile company
मोबाइल कंपनी के इंजीनियर की लूटी गई कार पुलिस ने किया बरामद

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर मिगसन हाउसिंग सोसायटी स्थिति गोल चक्कर के पास से दो बदमाशों ने एक इंजीनियर से उसकी कार लूटी थी. इस मामले में सूरजपुर थाने की पुलिस और इंदिरापुरम थाने की पुलिस के संयुक्त प्रयास से 20 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने किया कार बरामद

आरोपियों के पास से लूट की गाड़ी, आईफोन, दो तमंचे, दो फर्जी नंबर प्लेट बरामद की है. पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 14 मार्च की शाम को यश और प्रवीण ने कार लूटी थी. आरोपियों की पहचान यस कसाना, गौरव बैसला प्रवीण देवधर और शाहरुख के रूप में हुई है.

जिस समय बदमाशों ने कार लूट को अंजाम दिया था, उस समय कार में इंजीनियर की पत्नी और बच्चे भी थे. पत्नी ने जब शोर मचाया तो बदमाश ने उसे जान से मारने की धमकी दी. पत्नी के शोर मचाने पर निशांत कार की तरफ भागे लेकिन इतने में बदमाशों ने 200 मीटर आगे जाने के बाद उनकी पत्नी और बच्ची को चलती कार से बाहर फेंक दिया. घटना में लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी इंचार्ज सहित चार पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया था.

ये भी पढ़ेंःमंत्री इमरान हुसैन ने स्कूल की जमीन को भूमाफिया से कराया मुक्त

डीसीपी सेंट्रल ज़ोन का क्या है कहना

डीसीपी सेंट्रल ज़ोन हरीश चंदर ने बताया कि सूरजपुर थाने की पुलिस और इंदिरापुरम थाने की पुलिस के संयुक्त प्रयास से चारों बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों में यस कसाना, गौरव बैसला, प्रवीण देवधर और शाहरुख नाम के बदमाश है. सभी आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं. यश और प्रवीण ने कार लूटी थी.

इस मामले में लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से जुनपत चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर अरूण वर्मा, हेड कांस्टेबल ओपेन्द्र सिंह, बीट प्रभारी साहिल सुल्तान और कॉन्स्टेबल आकाश विकल को लाइन हाजिर किया गया था. वही इस मामले में पकड़े गए आरोपियो के खिलाफ संबंधित धारा में चालान कर न्यायालय भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details