दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: लूट की योजना बनाते हुए 5 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस के अनुसार सभी आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है. इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है. इनके आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है.

By

Published : Mar 20, 2020, 12:21 PM IST

Five arrested while planning a robbery
लूट की योजना बनाते हुए पांच गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में अपराधियों के खिलाफ पुलिस की तरफ से चलाए गए अभियान के तहत नोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने थाना क्षेत्र के महामाया फ्लाईओवर के पास से पांच शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है.

लूट की योजना बनाते हुए पांच गिरफ्तार

पुलिस ने इनके पास से तमंचा और चाकू के साथ कैंटर, कार और नगदी भी बरामद की है. सभी आरोपी लूट की योजना बना रहे थे उसी दौरान पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया. पांचों आरोपी काफी शातिर किस्म के लूटेरे बताए जा रहे हैं.

लूट करने से पहले ही पुलिस ने पकड़ा
लूट की योजना बनाते हुए पांच लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए लुटेरों में दिल्ली के सोनिया विहार निवासी मोहम्मद अली, आनंद तिवारी, रिजवान अली, मोहम्मद महबूब और मोहम्मद आजाद है. पांचों आरोपी किसी बड़ी लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर इन्हें गिरफ्तार किया है.


2 तमंचे 315 बोर
2 चाकू
एक स्विफ्ट डिजायर कार
एक केंटर टाटा
86 हजार रुपये नगद


पकड़े गए पांचों आरोपियों के संबंध में पुलिस का कहना है कि सभी आरोपी शातिर किस्म के बदमाश है. इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है. इनके आपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details