दिल्ली

delhi

नोएडा: कुत्तों के हमले में बच्चे की मौत, सोसाइटी वाले बोले- अब यहां से जाना पड़ेगा

By

Published : Oct 18, 2022, 4:58 PM IST

नोएडा में कुत्तों के हमले में एक साल के बच्चे की मौत के बाद लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी के लोगों ने विरोध प्रदर्शन (People of Lotus Boulevard Society protested) किया. इस दौरान सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने यहां तक कहा कि वह इन घटनाओं के चलते सोसाइटी छोड़ने जा रहे हैं.

People of Lotus Boulevard Society protested
People of Lotus Boulevard Society protested

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के सेक्टर 100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में एक मासूम बच्चे पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया, जिससे मंगलवार को उसकी मौत हो गई. इसी के विरोध में सोसाइटी के बाहर प्रदर्शन (People of Lotus Boulevard Society protested) किया गया. इस दौरान सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने ईटीवी भारत को बताया कि वह लंबे समय से इस सोसाइटी में रह रहे हैं, लेकिन लगातार ऐसी घटनाओं होने के चलते सोसाइटी छोड़कर जाने को मजबूर हैं.

उन्होंने बताया कि कुछ महीने पूर्व उनकी पत्नी को भी स्ट्रीट डॉग ने काटा था. तब भी उन्होंने सोसाइटी के अंदर स्ट्रीट डॉग्स के आने का विरोध किया था. सोसाइटी के आसपास स्ट्रीट डॉग्स के हमले की अब तक करीब एक दर्जन से अधिक घटनाएं सामने आ चुकी हैं, जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए. कुत्तों के हमले में एक साल के बच्चे की मौत की घटना ने मेरे साथ अन्य लोगों को भी हिलाकर रख दिया है. अब हम इस सोसाइटी को छोड़कर किसी और सोसाइटी में रहने जा रहे हैं.

सोसाइटी के लोगों ने किया प्रदर्शन

यह भी पढ़ें-नोएडा में लावारिस कुत्तों के हमले में मासूम की मौत

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि यह घटना काफी दुखद है और सोसाइटियों के आसपास घूमने वाले आवार कुत्तों के खिलाफ नोएडा प्राधिकरण को कार्यवाही करनी चाहिए. साथ ही इसे लेकर कानून भी बनाया जाना चाहिए, जिससे आवारा कुत्तों के हमले से लोगों को निजात मिल सके. इस मौके पर डॉग लवर पक्ष ने स्ट्रीट डॉग्स को सोसाइटी से बाहर निकाले जाने पर भी विरोध जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details