दिल्ली

delhi

वृद्ध ने पत्नी का पैर छूकर 19वीं मंजिल से लगाई छलांग, कार हादसे में छात्र की मौत

By

Published : Apr 30, 2022, 9:48 AM IST

ग्रेटर नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे में एक छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई. बीटा-2 इलाके में छात्र अपने पिता के साथ स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जा रहा था. कार बेकाबू होकर टकरा गई. दूसरी घटना ग्रेटर नोएडा सेक्टर 142 थाना इलाके का है. यहां मानसिक रूप से बीमार बुजुर्ग शख्स ने 19वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी.

Old man jumps from 19th floor by touching wife feet student dies in car accident
Old man jumps from 19th floor by touching wife feet student dies in car accident

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में हुए हादसे में एक छात्र सहित दो लोगों की मौत हो गई. पहले हादसे में बीटा-2 इलाके में छात्र अपने पिता के साथ स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर जा रहा था. कार बेकाबू होकर टकरा गई, जिसमें छात्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. दूसरी घटना ग्रेटर नोएडा सेक्टर 142 थाना इलाके का है. यहां एक मानसिक रूप से बीमार बुजुर्ग शख्स ने 19वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. पता चला है कि उसने पत्नी के पैर छुए इसके बाद छलांग लगा दी. पुलिस ने दोनों मामले में शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.



सूरजपुर निवासी विशेष सारस्वत पुत्र वेद प्रकाश सारस्वत स्कूल की छुट्टी के बाद कार से घर लौट रहे थे. इसी दौरान उनकी कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में गंभीर रूप से घायल बाप-बेटे को कैलाश हॉस्पिटल सेक्टर-71 में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान बेटे विशेष की मौत हो गई.

वृद्ध ने पत्नी का पैर छूकर 19वीं मंजिल से लगाई छलांग, कार हादसे में छात्र की मौत

इसे भी पढ़ें : ऋषि सुरखपुरिया और काला जठेड़ी गैंग के एक्सटॉर्शन रैकेट का खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

दूसरे मामले में सेक्टर-142 की सुपरटेक इको सिटी की 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर 69 वर्षीय बुजुर्ग राजकुमार ममतानी ने अपनी जान दे दी. जान देने से पहले उन्होंने अपनी पत्नी प्रेरणा ममतानी के पैर छुए. राजकुमार लंबे समय से बीमार चल रहे थे. इनकी दो बेटियां दिल्ली में जबकि बेटा मुंबई में रहता है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details