दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर हुआ था फरार, GPS के जरिए पकड़ा गया बदमाश

एक बदमाश नोएडा थाना-10 में खड़े एक ट्रैक्टर और ट्राली को लेकर फरार हो गया है. बदमाश ने चोरी तो कर ली लेकिन उसे नहीं पता थी कि जिस गाड़ी को चोरी करके ले जा रहा है, उस गाड़ी में जीपीएस भी लगा हुआ है. पुलिस ने बदमाश को वाहन के साथ पकड़ लिया है.

By

Published : Jan 13, 2020, 9:35 PM IST

Updated : Jan 13, 2020, 10:11 PM IST

noida sector-20 police caught thief
ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी अरेस्ट

नई दिल्ली/नोएडा:थाना सेक्टर-20 की पुलिस ने ट्रैक्टर और ट्रॉली चोरी करके फरार हुए बदमाश को गिरफ्तार किया है. ट्रैक्टर मालिक ने जीपीएस के माध्यम से पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने चोर और ट्रैक्टर ट्राली दोनों को थाना क्षेत्र के सेक्टर 14 ए शनि मंदिर के पास से बरामद कर लिया.

ट्रैक्टर-ट्रॉली चोरी करने वाला गिरफ्तार

ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर हो गया था फरार
मामला नोएडा के थाना सेक्टर-20 का है. जहां एक बदमाश थाना-10 में खड़े एक ट्रैक्टर और ट्राली को लेकर फरार हो गया है. बदमाश ने चोरी तो कर ली लेकिन उसे नहीं पता थी कि जिस गाड़ी को चोरी करके ले जा रहा है, उस गाड़ी में जीपीएस भी लगा हुआ है.

जीपीएस के जरिए पकड़ा गया बदमाश
ट्रैक्टर मालिक ने जीपीएस के माध्यम से पुलिस को सूचना दी. ट्रैक्टर में जीपीएस सिस्टम लगा हुआ था. बदमाश ट्रैक्टर को लेकर जहां-जहां गया मालिक को उसकी लोकेशन पता चलती गई. ट्रैक्टर मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने चोर और ट्रैक्टर ट्राली दोनों को थाना क्षेत्र के सेक्टर-14ए शनि मंदिर के पास से बरामद कर लिया.

बदमाश को किया गिरफ्तार
पुलिस ने जीपीएस के माध्यम से आरोपी और ट्रैक्टर दोनों को थाना क्षेत्र के सेक्टर-14ए शनि मंदिर के पास से पकड़ लिया. ट्रैक्टर और ट्रॉली के साथ पुलिस ने आरोपी दिनेश को गिरफ्तार किया है.

गैंग का पता लगाने में जुटी पुलिस
गिरफ्तार आरोपी एक शातिर किस्म का चोर है. पुलिस के मुताबिक इसके आपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी इकट्ठा की जा रही है. गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की गई, तो इसने कई चोरी की वारदातों करने की बात कबूली है.

वहीं इसके अन्य साथियों की भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसकी गैंग में और कितने लोग हैं.

Last Updated : Jan 13, 2020, 10:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details