दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: 18 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर अरेस्ट, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा पुलिस ने सेक्टर 126 एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से करीब 18 किलो गांजा बरामद किया है. ये सभी तस्कर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं.

By

Published : Jul 27, 2019, 9:34 PM IST

नोएडा: 18 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 39 में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने सेक्टर 126 एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिसमें 3 महिलाएं और एक युवक शामिल हैं. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से 18 किलो गांजा बरामद किया है.

नोएडा: 18 किलो गांजे के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल के हैं तस्कर
ये सभी तस्कर पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं. ये लोग पश्चिम बंगाल से ट्रेन के माध्यम से गांजा लेकर आते थे. पुलिस ने चैकिंग के दौरान एचसीएल चौराहे के पास से इन लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि ये तस्कर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास से छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर गांजा सप्लाई करते थे. करीब 15 दिन पहले ही नोएडा पुलिस ने गांजे के कारोबारियों को हिरासत में लिया था.

पुलिस को जानकारी मिली थी कि तस्कर नशा करने वाले कुछ युवकों और युवतियों को फुटकर में गांजा बेचते थे साथ ही स्कूल और कॉलेजों यूनिवर्सिटीओं में गांजे की सप्लाई करते थे. पुलिस ने करीब 18 किलो गांजा इन तस्करों से बरामद किया है.

For All Latest Updates

TAGGED:

noidanews

ABOUT THE AUTHOR

...view details