दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा पुलिस की बड़ी कामयाबी, 2 नामी लुटेरों को किया गिरफ्तार! कई गाड़ियां बरामद

नोएडा पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. यह नोएडा में गाड़ियों के साथ कई और तरह की लूट को अंजाम देते थे.

By

Published : Aug 16, 2019, 11:10 PM IST

2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया,etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 शातिर बदमाशों को नोएडा पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी शातिर किस्म के बदमाश हैं.

2 नामी लुटेरों को किया गिरफ्तार

आरोपी गिरफ्तार
नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने एनसीआर में पहले चोरी और फिर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. इनकी निशानदेही पर पुलिस ने चार मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की है. इसके साथ ही इनके पास से लूट के 5 मोबाइल फोन ,75 सौ रुपये और एक चाकू बरामद भी बरामद हुआ है.


पुलिस का कहना है कि यह शातिर किस्म के चोर और लुटेरे है. पुलिस ने इनके पास से 13 चाबियां, 1 प्लास- रेती भी बरामद की है. जिससे यह गाड़ियों का लॉक तोड़ने का काम करते थे. चेकिंग के दौरान थाना सेक्टर 20 पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर बदमाशों में मोहित उर्फ काले जो कि त्रिलोकपुरी दिल्ली का रहने वाला है. दूसर उसका साथी कानपुर देहात निवासी विक्रम सिंह है जो वर्तमान में गाजियाबाद के खोड़ा कालोनी में रहता है.

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपी पहले गाड़ियों की चोरी करते थे. फिर चोरी की हुई गाड़ी से लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details