दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

लोग वोट नहीं करते इसलिए फूलन देवी जैसे लोग संसद पहुंचते हैं - महेश शर्मा

सांसद डॉ महेश शर्मा ने उदाहरण देते हुए कहा कि जो लोग वोट नहीं करते उन्हीं लोगों की वजह से फूलन देवी ऐसे लोग संसद पहुंच जाते हैं. डॉ महेश शर्मा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपका वोट मेरे ऊपर कर्ज है और मैं अपनी सफेद कमीज पर कभी दाग नहीं लगने दूंगा.

By

Published : Mar 31, 2019, 10:20 PM IST

लोग वोट नहीं करते इसलिए फूलन देवी जैसे लोग संसद पहुंचते हैं - महेश शर्मा

नई दिल्ली/नोएडा: रविवार को 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम की शुरुआत देश भर में कर दी गई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे लिए देश और सवा सौ करोड़ भारतीय सबसे पहले हैं. तो वहीं, गौतमबुद्ध नगर में भी कार्यक्रम का आगाज हुआ.

गौतमबुद्ध नगर में 'मैं भी चौकीदार' कार्यक्रम की शुरुआत उत्तराखंड से सांसद सतपाल महाराज के नेतृत्व में हुआ. कार्यक्रम में गौतमबुद्ध नगर से BJP प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा, BJP से नोएडा विधायक पंकज सिंह मौजूद रहे.

लोग वोट नहीं करते इसलिए फूलन देवी जैसे लोग संसद पहुंचते हैं - महेश शर्मा

'लोग जरूर दें वोट'
केंद्रीय राज्य मंत्री सांसद और बीजेपी से मौजूदा प्रत्याशी डॉ महेश शर्मा ने सभी लोगों से वोट करने की अपील की. सांसद ने उदाहरण देते हुए कहा कि जो लोग वोट नहीं करते उन्हीं लोगों की वजह से फूलन देवी ऐसे लोग संसद पहुंच जाते हैं. डॉ महेश शर्मा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि आपका वोट मेरे ऊपर कर्ज है और मैं अपनी सफेद कमीज पर कभी दाग नहीं लगने दूंगा.

'समाज के लिए कार्य करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार'
बता दें रविवार को "मैं भी चौकीदार" कैम्पेन की शुरुआत के दौरान 31 मार्च को प्रण दिवस के रूप में मनाया गया है. भारत में 500 जगहों पर PM मोदी का लाइव प्रसारण किया जा रहा है. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि शिक्षक, डॉक्टर, जो गांव में काम करता है वो और समाज के लिए कार्य करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details