दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जब पिता को मिला मासूम तो पड़ोसी कर रहा था गंदा काम, मामला दर्ज

नोएडा में नाबालिग के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jun 15, 2019, 9:48 PM IST

मासूम के साथ कुकर्म का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर-39 इलाके में तीन साल के एक मासूम बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. बच्चे के माता-पिता ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक थाना फेज-2 क्षेत्र के एक गांव में परिवार अपने तीन साल के बच्चे के साथ रहता था. शुक्रवार को ये परिवार वहां से सेक्टर-108 में अपना सामान शिफ्ट कर रहा था. इस काम में गांव के ही पड़ोस का रहने वाला मिथुन दास सहयोग कर रहा था. पीड़ित परिवार के मुताबिक मिथुन दास मूल रूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है और वो यहां ई-रिक्शा चलाता है.

मासूम के साथ कुकर्म का आरोपी गिरफ्तार

आरोपी पुलिस के हवाले
पीड़ित बच्चे के पिता ने बताया कि सामान शिफ्ट करने के लिए मिथुन दास के ई-रिक्शे को किराए पर लिया था. उन्होंने बताया कि शिफ्टिंग के बाद वो अपनी पत्नी के साथ सामान सेट कर रहे थे. उसी दौरान उनका तीन साल का बेटा आंखों से ओझल हो गया. तलाश करने पर जब वो मिला तो मिथुन दास उसके साथ गलत हरकत कर रहा था. जिसके बाद उसे रंगे हाथ पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया.

आईपीसी की धारा के तहत मामला दर्ज
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बच्चे के माता पिता ने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है. बच्चे का मेडिकल कराया गया है. आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-377, 511 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details