दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

वोट मांगने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की पत्नी, गुस्साई जनता बोली- 5 साल नहीं दिखे आपके पति

भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की पत्नी डॉक्टर ऊषा शर्मा बरौला वोट मांगने जनता के बीच पहुंची थी. इसी दौरान शताब्दी बिहार में रहने वाले दर्जनों पुरुष और महिलाओं ने ऊषा शर्मा से जवाब सवाल शुरू कर दिया.

By

Published : Apr 3, 2019, 2:50 PM IST

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की पत्नी को करना वाला विरोध का सामना

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर से बीजेपी प्रत्याशी डॉ. महेश शर्मा के प्रचार में गई पत्नी को महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा है. महिलाओं का कहना है 5 साल में कभी नहीं दिखे सांसद, चुनाव के वक़्त वोट मांगने के लिए खुद न आकर पत्नी को भेज रहे है.

केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की पत्नी को करना वाला विरोध का सामना


भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉक्टर महेश शर्मा की पत्नी डॉक्टर ऊषा शर्मा बरौला वोट मांगने जनता के बीच पहुंची थी. इसी दौरान शताब्दी बिहार में रहने वाले दर्जनों पुरुष और महिलाओं ने ऊषा शर्मा से जवाब सवाल शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने कहा कि बीते 5 वर्षों में केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा को हमारी याद नहीं आई और जब चुनाव आया तो खुद ना आकर आपको प्रचार के लिए भेज दिए.


स्थानीय लोगों में इतना गुस्सा था कि सिर्फ उषा शर्मा ही नहीं बल्कि चुनाव प्रचार करने आए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भी कहासुनी हो हुई. शताब्दी बिहार में निवास करने वाले लोगों ने कहा कि हम मोदी को वोट दे रहे हैं ना कि डॉ. महेश शर्मा को क्योंकि डॉक्टर महेश शर्मा ने वोट लेने वाला कोई ऐसा काम नहीं किया है. इससे पहले भी चुनाव प्रचार के दौरान कई जगहों पर डॉ महेश शर्मा का लोग विरोध करते नजर आए हैं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details