दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

जेवर की SDM कोरोना पॉजिटिव, पति एडीएम सिटी भी संक्रमित

गौतमबुद्ध नगर के जेवर तहसील की एसडीएम गुंजा सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं उनके पति जो गाज़ियाबाद के एडीएम शैलेंद्र सिंह हैं, वो भी कोरोना संक्रमित हैं.

By

Published : Jun 29, 2020, 5:28 PM IST

covid 19
कोरोना

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के जेवर तहसील की एसडीएम गुंजा सिंह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जेवर एसडीएम की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से सरकारी महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. जेवर SDM का इलाज गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि गौतमबुद्ध नगर में जेवर की उपजिलाधिकारी गुंजा सिंह और गाज़ियाबाद के एडीएम शैलेंद्र सिंह दोनों पति-पत्नी हैं और दोनों कोरोना संक्रमित मिले हैं.

जेवर तहसील की एसडीएम गुंजा सिंह




'SDM हुई संक्रमित'

गौतमबुद्ध नगर में जेवर तहसील के उपजिलाधिकारी गुंजन सिंह और उनके पति गाजियाबाद के अपर जिलाधिकारी (नगर) शैलेंद्र सिंह कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. दोनों को उपचार के लिए गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल उनके संक्रमित होने के बाद गाज़ियाबाद और गौतमबुद्ध नगर ज़िला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. उनके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान कर ली गई है और उनकी जांच की जा रही है.




'परिवार हुआ क्वॉरंटाइन'

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के एडीएम शैलेंद्र सिंह पहले संक्रमण की चपेट में आए थे. उपचार के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. लेकिन वह एक बार फिर संक्रमण की चपेट में आ गए. उन्हीं के संपर्क में आने से एसडीएम गुंजन सिंह भी संक्रमित हो गई हैं. दोबारा एडीएम गाजियाबाद शैलेंद्र सिंह को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. फिलहाल परिवार के चार सदस्यों को क्वॉरंटाइन कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details