दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

गौतमबुद्ध नगर: परिवहन विभाग ने ओला-उबर सहित 5 कंपनियों को जारी किया नोटिस

दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर परिवहन निगम की ओर से ओला, उबर समेत पांच कंपनियों को नोटिस भेजा गया है. दरअसल, मुताबिक ओला और उबर जैसी अन्य कंपनियों में कई ऐसे कई प्राइवेट वाहन है जो इनका एप इस्तेमाल कर सड़कों पर कमर्शियल एक्टिविटी कर रहे हैं.

By

Published : Dec 9, 2019, 7:18 PM IST

Updated : Dec 9, 2019, 8:07 PM IST

Gautam Budh Nagar Transport Department issued notice to 5 companies including Ola, Uber
ओला, उबर को नोटिस

नई दिल्ली:दिल्ली से सटे नोएडा के गौतमबुद्ध नगर परिवहन विभाग की ओर से ओला, उबर समेत पांच कंपनियों को नोटिस जारी किया गया हैं.

ओला, उबर को नोटिस

214 ओला, उबर बाइक हुई जब्त
नोटिस के मुताबिक ओला और उबर जैसी अन्य कंपनियों में कई ऐसे कई प्राइवेट वाहन है जो इनका एप इस्तेमाल कर सड़कों पर कमर्शियल एक्टिविटी कर रहे हैं. आरटीओ विभाग ने पिछले 4 महीने में ऐसे 214 ओला, उबर बाइके जब्त की गई हैं.

प्राइवेट कंपनी पर होगी सख्त कार्रवाई
गौतमबुद्ध नगर एआरटीओ प्रशासन एके पांडे ने बताया कि प्राइवेट नंबर की गाड़ियों में कमर्शियल काम हो रहा है जिस पर कार्रवाई भी की गई है. ओला, उबर जैसी पांच अन्य कंपनियों को कई बार नोटिस भी भेजा जा चुका लेकिन अभी तक उनके तरफ से किसी भी तरीके का स्पष्टीकरण नहीं आया है. ऐसे में उन्हें आखिरी चेतावनी देते हुए नोटिस जारी किया गया है. अगर अब भी किसी भी तरीके का कोई जवाब नहीं आता तो नियम अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी.

प्राइवेट कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई
जानकारी पर मालूम पड़ा कि प्राइवेट कंपनियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, लगातार ऐसा पाया जा रहा था कि सड़कों पर प्राइवेट नंबर की गाड़ियां ओला और उबर में इस्तेमाल की जा रही थी. ऐसे में कंपनियों को नोटिस जारी किया गया है.

Last Updated : Dec 9, 2019, 8:07 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details