दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: दोस्त के कहने पर सिगरेट लेने नहीं गया तो कर दी हत्या

By

Published : Aug 15, 2019, 1:19 PM IST

Updated : Aug 15, 2019, 2:29 PM IST

राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक दोस्त ने अपने दोस्त की इस बात के लिए हत्या कर दी क्योंकि वो दोस्त के मंगाने पर सिगरेट लेने नहीं गया. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार, ईटीवी भारत

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के बादलपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की उसके साथियों ने ईंट से कुचलकर हत्या कर दी. इस मामले का खुलासा करते हुए ग्रेटर नोएडा पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. हत्या उस समय हुई जब सभी दोस्त एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे.

दोस्त ने छोटी-सी बात पर कर दी हत्या

जानिए क्या है पूरा मामला
ग्रेटर नोएडा में 6 दोस्तों ने शराब पीते समय सिगरेट ले आने की बात को लेकर हुए विवाद में अपने एक दोस्त की ईंट पत्थरों से कूच कर हत्या कर दी. हत्या के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. इस संबंध में परिजनों के जरिए दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच करते हुए 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

थाना बादलपुर पुलिस ने हत्या में वांछित 5 अभियुक्तों को ग्राम रजतपुर कट के पास से गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से घटना में इस्तेमाल की गई 1 शिफ्ट कार, 1 मोबाइल फोन और निशानदेही पर 1 टी-शर्ट और हाफ पैन्ट बरामद की गई है.

अभियुक्त ने रघुनन्दन पैट्रोल पम्प के पास एनटीपीसी कट पर मृतक रणपाल को पहले शराब पिलाई और मृतक रणपाल को नशे में करने के बाद अभियुक्त विकास ने सिर पर ईट से वार करके हत्या कर दी.

पुलिस कर रहीं है जांच
इस मामले में पुलिस ने विकास कुमार ,सोनू ,रिंकू ,नवीन और संजय भाटी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 147/148/149/302 में कार्यवाही की है. पुलिस हत्या के पीछे सिगरेट के अलावा और भी कई पहलुओं पर जांच कर रही हैं.

Last Updated : Aug 15, 2019, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details