दिल्ली

delhi

नोएडा: एनकाउंटर में पुलिस को लगी गोली, 4 बदमाश अरेस्ट

By

Published : Aug 30, 2019, 1:03 PM IST

ग्रेटर नोएडा के बादलपुर में चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई. जिसमें पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में आयोजित होने वाली यूनाइटेड नेशंस के 14वें ग्लोबल कन्वेंशन की मेजबानी भारत कर रहा है. जिसके चलते सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने के साथ, पुलिस चेकिंग अभियान चला रही है.

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
थाना बादलपुर पुलिस की चेकिंग के दौरान कार सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ के दौरान बदमाशों की चलाई गोली लगने से दरोगा घायल हो गए, वहीं पुलिस की जवाबी कार्रवाही में गोली लगने से बदमाश रोहित और गंगू के पैर में गोली लगी. वहीं 2 साथी मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

बदमाश अस्पताल में भर्ती
बादलपुर में मुठभेड़ की खबर फ्लैश होते ही दादरी पुलिस सतर्क हो गई और ही पुलिस को चकमा देकर भाग रहे 2 बदमाशों को घेर लिया. एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस की गोली लगने से लुटेरे राहुल और रविन्द्र घायल हो गए. जिन्हें दादरी पुलिस ने गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. गिरफ्तार बदमाशों से 2 तमंचे और कार बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details