दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: युवकों ने की वृद्ध की पिटाई, गुस्साए ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

नोएडा के फेस-3 थाना एरिया में बुजुर्ग की पिटाई के मामले में पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं करने के विरोध में परथला गांव के ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया. लोगों का आरोप है कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है.

By

Published : Oct 7, 2020, 7:15 AM IST

The villagers of Parathala surrounded the police station
परथला के ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के फेस-3 थाना एरिया में बीते दिनों खेत पर रखवाली कर रहे वृद्ध को कुछ युवकों ने बेरहमी से पीट दिया. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल व्यक्ति को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि एक आरोपी को उन्होंने ही पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया था, लेकिन कई दिन बीत जाने के बावजूद भी बाकी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया. जिसके विरोध में आज ग्रामीणों ने एकत्र होकर फेस 3 थाने का घेराव किया और जमकर हंगामा किया. साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस के समझाने के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ.

परथला के ग्रामीणों ने किया थाने का घेराव

आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा

ग्रामीणों का आरोप है कि उन्होंने ही एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले किया था, लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस बाकी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई. जिससे नाराज होकर आए ग्रामीण एकत्र होकर फेस 3 थाने पहुंच गए और जमकर कोतवाली में हंगामा किया.


आरोपियों पर जल्द हो कार्रवाई

ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस के द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिसके चलते आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं. इसी से नाराज होकर ग्रामीणों ने फेस 3 थाने का घेराव किया और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details