दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पत्नी के चरित्र पर था शक, 2 बेटियों को मार डाला...अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा में एक पिता ने अपनी दो बच्चियों को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है.

By

Published : Nov 29, 2019, 5:36 PM IST

Updated : Nov 30, 2019, 9:36 AM IST

Drunk father killed his 2 girls in greater noida
पिता ने की 2 बेटियों की हत्या

नई दिल्ली/नोएडा: शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपनी पांच साल और तीन साल बेटी के सिर पर भारी वस्तु से हमला कर उनकी निर्मम हत्या कर दी. आरोपी की पत्नी के मुताबिक देर रात वो शराब के नशे में चूर घर आया. किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ, जिसके बाद वो दोनों बच्चों को घुमाने के बहाने ले गया और बारी-बारी दोनों बेटियों को मौत के घाट उतार दिया.

पिता ने की 2 बेटियों की हत्या

देर रात तक जब दोनों का कुछ पता नहीं चला तो उसकी पत्नी ने सूरजपुर चौकी पर जाकर पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने बच्चों की तलाश की और उनका शव एक खाली बने प्लॉट से बरामद किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बच्चियों की मां रूबी का कहना है कि उसकी छोटी बच्चियों की हत्या करने के बाद उनके चेहरे को इस तरह कुचल दिया गया था कि उनकी पहचान ही नहीं पाई है.

आरोपी की हुई गिरफ्तारी
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी पिता को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि हरीश सोलंकी पेशे से पेंटर है और सूरजपुर कस्बे में शीतल कॉलोनी में किराए के कमरे पर रहता है. आरोपी हरीश अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उसे शक था कि दोनों बेटियां उसकी नहीं है, पुलिस इस मामले पर सभी पहलुओं को ध्यान रखकर मामले की जांच कर रही है.

Last Updated : Nov 30, 2019, 9:36 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details