दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

भीम आर्मी के कार्यक्रम स्थल पर जिला प्रशासन ने जड़ा ताला

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के चलते पुलिस और जिला प्रशासन ने भीम आर्मी के कार्यक्रम स्थल पर ताला जड़ दिया है.

By

Published : Mar 15, 2020, 11:21 AM IST

District administration set a lock on venue of Bhima Army due to corona virus
भीम आर्मी के कार्यक्रम स्थल पर जिला प्रशासन ने जड़ा ताला

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के चलते मनोरंजन के साथ-साथ किसी भी सामूहिक कार्यक्रम पर रोक लगी है. ऐसे में आज काशीराम जयंती पर गौतमबुद्ध नगर में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर अपनी नई पार्टी की घोषणा करने पहुंच रहे थे, लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए जिस स्थल को भीम आर्मी ने चुना था. वहां पुलिस और जिला प्रशासन ने रोक लगा दी और पोस्टर भी चस्पा किए हैं.

जिला प्रशासन ने भीम आर्मी के कार्यक्रम स्थल पर ताला जड़ दिया
'कार्यक्रम स्थल पर जड़ा ताला'बता दें कि नोएडा सेक्टर 71 के पास बने अशोका व्हाइट फॉर्म पर भीम आर्मी कार्यक्रम का आयोजन करने वाली थी. कार्यक्रम के दौरान भीम आर्मी प्रमुख पार्टी के नाम, मेनिफेस्टो और आगे की योजना का ऐलान करने वाले थे, लेकिन पुलिस ने इस स्थल पर ताला जड़कर एक नोटिस लगा दिया है और नोटिस में लिखा गया है कि कोरोना वायरस के चलते कहीं भी पब्लिक मीटिंग या किसी तरीके का कोई कार्यक्रम नहीं किया जा सकता है.
ताला जड़कर पुलिस ने लगाया एक नोटिस
'भीम आर्मी के मैनिफेस्टो का होना था एलान'मौके पर भारी संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मौजूद हैं और कार्यक्रम स्थल के बाहर खड़े हैं. सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता पहुंचे हैं. आगरा, एटा, अलीगढ़, हरिद्वार सहित कई राज्यों से कार्यकर्ता कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे हैं. काशीराम जयंती के मौके पर भीम आर्मी प्रमुख आज का नाम, मैनिफेस्टो और आगे की योजना का ऐलान करने वाले थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details