दिल्ली

delhi

नोएडा में दो गाड़ियां आपस में टकराईं, 11 माह की बच्ची की मौत

By

Published : Nov 18, 2021, 9:48 PM IST

Updated : Nov 18, 2021, 10:24 PM IST

नोएडा (Noida) के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 2 स्थित चौराहे पर दो कारें आपस में टकरा गईं, जिसमें एक डॉक्टर की 11 माह की बच्ची की मौत हो गई.

car accident in noida
car accident in noida

नई दिल्ली/नोएडा:एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला, जिसमें एक डॉक्टर की 11 माह की बच्ची की मौत हो गई. मामला नोएडा के थाना सेक्टर 20 (Noida sector 20) क्षेत्र के सेक्टर दो स्थित गोल चक्कर चौराहे का है, जहां तेज रफ्तार KIA सोनेट कार और स्विफ्ट डिजायर टैक्सी कार में टक्कर हो गई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ियां बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गईं. इस हादसे में टैक्सी ड्राइवर भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज नोएडा के सेक्टर 20 स्थित जिला अस्पताल में चल रहा है. वहीं डॉक्टर की बच्ची गंभीर रूप से घायल थी, जिसे अस्पताल ले जाया गया और उसकी इलाज के दौरान कैलाश अस्पताल में मौत हो गई.

सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 2 स्थित चौराहे पर दो कारें आपस में टकरा गईं

नोएडा के थाना सेक्टर 20 के अंतर्गत सेक्टर दो चौराहे पर स्विफ़्ट ओला को दूसरी गाडी KIA सोनेट के चालक निशांत चौधरी ने टक्कर मार दी, जिससे स्विफ़्ट गाडी में सवार डॉक्टर सफ़ा की 11 माह की बच्ची को गम्भीर चोट आई, जिसकी उपचार के दौरान कैलाश अस्पताल में मृत्यु हो गई. स्विफ्ट चालक का इलाज निठारी अस्पताल में चल रहा है. दोनों गाड़ियों को कब्जें में लेकर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है.


एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया हादसे की जांच में तेजी दिख रही है. मामले की जांच की जा रही है. दोनों गाड़ियों को चौराहे से हटा दिया गया है. यातायात बहाल है, बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

Last Updated : Nov 18, 2021, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details