दिल्ली

delhi

बेटी ने पिता के खिलाफ दर्ज कराई FIR, सहेली के साथ छेड़छाड़ का लगाया आरोप

By

Published : Aug 25, 2019, 8:57 AM IST

नोएडा के थाना फेस-2 में रहने वाली एक युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी एक सहेली उससे मिलने के लिए पश्चिम बंगाल से आई थी और उसके घर पर ही रुकी थी. इसी दौरान उसके पिता ने उसकी सहेली के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की.

सहेली के साथ छेड़छाड़ का आरोप ETV BHARAT

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-93 में रहने वाली एक युवती ने अपने पिता पर उसकी सहेली के साथ छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न करने का मुकदमा दर्ज कराया है.

युवती की शिकायत पर थाना फेस-2 की पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

नोएडा के थाना फेस-2 में दर्ज कराई FIR

बेटी ने दर्ज कराई पिता के खिलाफ FIR
नोएडा के थाना फेस-2 में रहने वाली एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत में उसने पुलिस को बताया कि वो अपने माता-पिता के साथ रहती है.

उसकी एक सहेली उससे मिलने के लिए पश्चिम बंगाल से आई थी और उसके घर पर ही रुकी थी. इसी दौरान उसके पिता ने उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की. विरोध करने पर उसकी और उसकी सहेली की पिटाई कर दी और फरार हो गया.

बेटी की सहेली के साथ की छेड़छाड़
थाना फेस टू में दी गई शिकायत के अनुसार बुधवार की शाम को चार बजे जब उसकी सहेली बाथरूम में नहा रही थी.

उसी दौरान उसका पिता नशे की हालत में वहां आया और बाथरूम में नहा रही उसकी सहेली के साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी. जिसका उसकी सहेली मैं विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की.

आरोपी मौके से फरार
इसके बाद उसकी सहेली ने शोर मचा दिया. जिसके बाद पास पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए तो आरोपी मौके से फरार हो गया. इसके बाद युवती ने अपनी सहेली के साथ जाकर अपने पिता के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया है.

पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
थाना फेस-2 कोतवाली प्रभारी फरमूद अली पुंढीर का कहना है कि युवती की शिकायत पर उसके पिता पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.
आरोपी अभी फरार है और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है. युवती ने पुलिस को दी शिकायत में यह भी कहा कि उसके पिता अक्सर शराब पीकर घर आते हैं और उन लोगों के साथ गाली-गलौज करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details